विज्ञापन
Story ProgressBack

रात घर में घुसा चोर बनाने लगा पति-पत्नी का वीडियो, हैरान कर यह यह मामला

पुलिस ने बताया कि आरोपी साहू ने सरकारी नौकरी पाने की कोशिश की थी और पीएससी परीक्षा भी दी, लेकिन वो हर बार असफल रहा.

Read Time: 3 mins
रात घर में घुसा चोर बनाने लगा पति-पत्नी का वीडियो, हैरान कर यह यह मामला
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
रायपुर:

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक चोर घर में चोरी करने के लिए घुसा था. लेकिन हैरानी की बात ये है कि चोर ने घर में घुसने के बाद कोई चोरी नहीं की. चोर घर में घुसने के बाद चोरी करने के बजाय पति-पत्नी का वीडियो शूट करने लगा. इसके बाद उसने पति-पत्नी को ब्लैकमेल कर 10 लाख ऐंठने की कोशिश की. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पति-पत्नी ने पुलिस से सम्पर्क किया. जिस चोर ने वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, उसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है.

चोर ने सरकारी नौकरी के लिए भी की खूब मशक्कत

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक साहू नाम के चोर ने ब्लैकमेलिंग के लिए चोरी के फोन का इस्तेमाल किया. इस फोन से चोर ने पति-पत्नी को व्हॉट्सऐप किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी साहू ने सरकारी नौकरी पाने की कोशिश की थी और पीएससी परीक्षा भी दी, लेकिन वो हर बार असफल रहा. इसके बाद उसने अपना करियर बदलने का फैसला किया और अपने इलाके की सब्जी मंडी से कुछ मोबाइल फोन चुरा लिए. एक पुलिसकर्मी ने बताया कि वह इतना आलसी था कि वह बार-बार एक ही जगह चोरी करता था.

व्हाट्सऐप से वीडियो भेज पति-पत्नी को किया ब्लैकमेल

क्राइम ब्रांच के डीएसपी हेम प्रकाश नायक ने बताया कि साहू ने पहले भी दो बार अहिवारा इलाके में दंपत्ति के घर में चोरी की थी और उसे लगता था कि तीसरी बार भी वो चोरी करने में कामयाब रहेगा. वह पिछले शुक्रवार को उनके घर में घुसा और चोरी करने के लिए कुछ ढूंढ रहा था, तभी उसकी नजर दंपत्ति पर पड़ी. जहां उसने छिपकर चुराए गए स्मार्टफोन से उनका वीडियो बना लिया. अगली सुबह दंपत्ति तब हैरान रह गए, जब उनके एक फोन पर किसी अनजान नंबर से उनका वीडियो आया. इसके बाद 10 लाख रुपये की मांग की गई

पुलिस ने आरोपी को कैसे पकड़ा

हालांकि दंपत्ति को इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये वीडियो किसने शूट किया. पुलिस में शिकायत होने के बाद आरोपी तक पहुंचने और उसे पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई. साहू को ट्रैक करने और बुधवार को उसे गिरफ्तार करने में कोई परेशानी नहीं हुई. पुलिस ने उसके पास से तीन मोबाइल सिम कार्ड और हैंडसेट जब्त किए और वीडियो डिलीट कर दिया. लेकिन इस वाकये का दंपत्ति पर ऐसा असर हुआ कि अब ये जोड़ा सोने से पहले घर के दरवाजे, खिड़कियां और हर कोने की तीन बार जांच करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मध्य प्रदेश : शराब फैक्ट्री में बाल मजदूरों की उंगलियां गल गईं, हाथों में छाले; 60 बच्चों को किया गया रेस्क्यू
रात घर में घुसा चोर बनाने लगा पति-पत्नी का वीडियो, हैरान कर यह यह मामला
IAS नहीं हुआ तो बना चोर, सेक्स VIDEO से कपल को किया ब्लैकमेल... 'आलस' ने पहुंचाया सलाखों के पीछे
Next Article
IAS नहीं हुआ तो बना चोर, सेक्स VIDEO से कपल को किया ब्लैकमेल... 'आलस' ने पहुंचाया सलाखों के पीछे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;