MP : पहले रुकवाई गाड़ी, फिर पुलिसकर्मियों की आंखों में धूल झोंककर हिरासत से भागा आरोप, पैर में गोली मारी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ हत्या और रंगदारी सहित कम से कम आठ मामले दर्ज हैं.

MP : पहले रुकवाई गाड़ी, फिर पुलिसकर्मियों की आंखों में धूल झोंककर हिरासत से भागा आरोप, पैर में गोली मारी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

रतलाम (मप्र):

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में पुलिस हिरासत से कथित रूप से भागने की कोशिश कर रहे एक आरोपी के पैर में पुलिस ने गोली मार दी. उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव तिवारी ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि पिछले सप्ताह दर्ज हत्या के प्रयास के एक मामले में सोमवार को राजस्थान के प्रतापगढ़ से आरोपी अकबर घोसी और दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर मध्य प्रदेश के नागदा ले जाया जा रहा था.

उन्होंने बताया कि आरोपियों को अपराध में प्रयुक्त वाहन को बरामद करने के लिए नागदा ले जाया जा रहा था. तिवारी ने कहा कि घोसी के अनुरोध पर पुलिसकर्मियों ने वाहन को पिपलोदा और जावरा के बीच रोका. उनके मुताबिक, वाहन से नीचे उतरने के बाद घोसी ने पुलिसकर्मियों की आंखों में धूल झोंक दी और एक पुलिसकर्मी की सर्विस राइफल छीनने की कोशिश की.

एसपी ने कहा कि इसके बाद पुलिसकर्मियों ने शुरु में चेतावनी के तौर पर हवा में गोली चलाई लेकिन घोसी के आत्मसमर्पण नहीं करने पर उसके पैर में गोली मारी गई. उन्होंने बताया कि घोसी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी के मुताबिक, घोसी के साथ हाथापाई में कुछ पुलिसकर्मियों को भी मामूली चोटें आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तिवारी ने कहा कि घोसी के खिलाफ हत्या और रंगदारी सहित कम से कम आठ मामले दर्ज हैं. घोसी और उसके दो साथियों के खिलाफ 21 जनवरी को रतलाम के माणिक चौक थाना क्षेत्र में एक दुकानदार पर गोली चलाने का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों पर 10-10 हजार रुपये का इनाम था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)