MP : प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के घरवालों ने युवक को सरेबाजार बेरहमी से पीटा, Video वायरल

युवक के साथ बीच बाजार मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक युवक को दो लोग बीच सड़क पर बेरहमी से पीट रहे हैं.

MP : प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के घरवालों ने युवक को सरेबाजार बेरहमी से पीटा, Video वायरल

भोपाल:

मध्यप्रदेश में शाजापुर जिले के मक्सी में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक के साथ लडक़ी के परिजनों ने बीच बाजार बेहरमी से मारपीट की. युवक के साथ बीच बाजार मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक युवक को दो लोग बीच सड़क पर बेरहमी से पीट रहे हैं. 

दरअसल मक्सी के ही रहने वाले पुष्पक भावसार नामक इस युवक का यहीं की रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके बाद लड़के लड़की दोनों घर से भाग गए. बाद में दोनों परिवारों ने समझौता कर लिया था और लड़का लड़की वापस अपने अपने घर लौट गए थे. लेकिन लड़की के पिता और भाई अब भी इस मामले से आक्रोशित थे. 


इसी के चलते रविवार को जब यह युवक कटिंग करवाने के लिए बाजार पहुंचा तो लड़की के भाई और पिता यहां पहुंचे और आते ही युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी. आसपास के लोगों ने इन्हें रोकने की कोशिश भी की उसके बावजूद बाप बेटे युवक की पिटाई करते रहे. इन लोगों के हाथ में हथौड़ा नुमा रॉड थी जिससे युवक के हाथ पैरों पर वो बेरहमी से मारते दिखे. यह पूरी वारदात का मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाइल में वीडियो बना लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हैरानी की बात यह भी है कि मक्सी पुलिस ने घटना के बाद दोनों पक्षों के खिलाफ क्रॉस प्रकरण दर्ज कर लिया और युवक के साथ मारपीट की घटना पर सामान्य धाराओं में आरोपी पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. मारपीट से पीड़ित होने के बाद पीड़ित पक्ष के खिलाफ भी मामला दर्ज करने से युवक के परिजनों और भावसार समाज के लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर इस मामले में एसपी को ज्ञापन सौंपा और कहा कि जानलेवा मारपीट के बावजूद पुलिस ने सामान्य मामला दर्ज किया है. एसपी पंकज श्रीवास्तव ने इस पूरे मामले में अब जांच की बात कही है.