MP: 'चाय सुट्टा बार' के चबूतरे पर बुलडोजर चलने पर निगम आयुक्त ने 3 कर्मचारियों को भेजा नोटिस, मांगा जवाब

सागर में एक चाय सुट्टा बार के बाहर बने चबूतरे को तोड़ने के मामले में अब नगर निगम आयुक्त चंद्रशेखर शुक्ला ने वाहन प्रभारी समेत तीन कर्मचारियों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

MP: 'चाय सुट्टा बार' के चबूतरे पर बुलडोजर चलने पर निगम आयुक्त ने 3 कर्मचारियों को भेजा नोटिस, मांगा जवाब

'चाय सुट्टा बार' के चबूतरे पर चला बुलडोज़र

सागर:

मध्य प्रदेश के सागर में सिविल लाइन स्थित एक चाय सुट्टा बार के बाहर पांच दिन पहले चबूतरा तोड़ने की कार्रवाई ने अब तूल पकड़ लिया लिया है. नगर निगम आयुक्त चंद्रशेखर शुक्ला ने वाहन विभाग में पदस्थ सहायक राजस्व निरीक्षक समेत तीन निगमकर्मियों को शो-कॉज नोटिस देकर जवाब मांगा है. जवाब नहीं मिलने पर कर्मचारियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात कही गई है. 


ये है पूरा मामला

दरअसल, 28 जून की शाम सिविल लाइन स्थित जनपद कांप्लेक्स की दुकान में संचालित चाय सुट्टा बार के बाहर बने चबूतरे को निगम की जेसीबी से तोड़ दिया गया था. बताया जा रहा है कि सिविल लाइन स्थित चाय सुट्टा बार पर एक स्थानीय नेता अपने साथियों के साथ चाय पीने के लिए पहुंचे थे. जहां उन्हें सेल्फ सर्विस के लिए कहा गया, बजाय बाहर चाय लाने के, जिससे वह नाराज हो गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके कुछ समय बाद दुकान के बाहर बने चबूतरे को अतिक्रमण बताकर बुलडोजर से तोड़ने की कार्रवाई की गई थी. कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद मामला निगमायुक्त के संज्ञान में आया और उन्होंने वाहन विभाग में पदस्थ सहायक राजस्व निरीक्षक समेत 3 निगम कर्मियों को शो कॉज नोटिस देकर जवाब मांगा है.