बदमाशों ने राह चलती युवती से सरेआम छीना मोबाइल, सीसीटीवी में पूरी घटना कैद, देखें वीडियो

इस घटना की सूचना जब तुकोगंज थाना पुलिस को दी गई तो थाना पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है.

बदमाशों ने राह चलती युवती से सरेआम छीना मोबाइल, सीसीटीवी में पूरी घटना कैद, देखें वीडियो

इंदौर, मध्यप्रदेश:

इन दिनों लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं. इंदौर में मोबाइल पर रास्ते में बात करते हुए जा रही युवती से बदमाशों ने सरेआम मोबाइल झपट लिया. इस दौरान युवती ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने उसे कुछ दूर तक घसीट दिया.यह  पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. शिकायत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को पकड़ लिया है और दोनों बदमाशों को तुकोगंज पुलिस को सौंप दिया गया है.

 पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद 

यह घटना ट्रेजर आइलैंड मॉल के सामने करीब 12 बजे की है.जब 20 वर्षीय एक छात्रा युवती मोबाइल पर बात करते हुए पैदल घर लौट रही थी. तभी पीछे से बाइक पर आए उसके नजदीक पहुंचे. उन्होंने पहले बाइक की स्पीड धीमी करके आगे पीछे देखा और फिर युवती के मोबाइल पर झपट्टा मारकर मोबाइल छीनना चाहा.जब युवती ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने उसे घसीट दिया और मोबाइल छीनकर फरार हो गए. इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

अपने शौक के लिए मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे बदमाश

इस घटना की सूचना जब तुकोगंज थाना पुलिस को दी गई तो थाना पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. यह अपने शौक के लिए मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दे रहा था. थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के अनुसार 30 जून शुक्रवार को थाना क्षेत्र में बने हुए ट्रेजर आइलैंड मॉल के सामने से 20 वर्षीय प्रियांशी पिता दीपक दुबे निवासी वल्लभनगर पैदल अपने घर की ओर जा रही थी. तभी बाइक पर आए दो बदमाश जिसमें एक नाबालिक और दूसरे का नाम भोला उर्फ चेतन निवासी शिप्रा बताया जा रहा है.

वह वीडियो में मोबाइल छीन कर वह भागते नजर आया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने जब युवति का मोबाइल छीना तो छात्रा नीचे गिर पड़ी जो की वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहा है.


अगर सिर के बल गिरती युवति तो हो जाती कोई बड़ी घटना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि जब आरोपियों ने युवति से मोबाइल छीना तो वह 3 फीट दूर जा गिरी, यदि युवति सर के बल गिर जाती तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी. हालांकि, इस घटना में युवती गंभीर रूप से घायल नहीं हुई है. उसके हाथ-पैरों में चोट आई है.