सौतेली मां को पसंद नहीं था सात साल का मासूम, पिता ने नींद में ही गला दबाकर मार डाला

शशिपाल ने बेटे की हत्या करने के बाद सबूत के तौर पर उसका वीडियो अपनी तीसरी पत्नी पायल को व्हॉट्सऐप पर भेजा, लेकिन उसने वीडियो नहीं देखा, क्योंकि वह उसके मोबाइल नंबर को ब्लॉक कर चुकी थी.

सौतेली मां को पसंद नहीं था सात साल का मासूम, पिता ने नींद में ही गला दबाकर मार डाला

प्रतीक की हत्या की वीडियो क्लिप शशिपाल मुंडे के मोबाइल फोन पर मिल गई है...

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक शख्स ने अपने ही सात साल के बेटे की कथित रूप से नींद में गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि इस शख्स ने बच्चे की सौतेली मां के दबाव में हत्या की.

तीसरी कक्षा का छात्र प्रतीक आमतौर पर अपने दादा-दादी के साथ सोया करता था, लेकिन रविवार को उसके 26-वर्षीय पिता शशिपाल मुंडे ने कथित तौर पर उसे अपने कमरे में सोने के लिए कहा, जिसमें कूलर लगा हुआ था. कूलर की ठंडक में सोने की बात से उत्साहित बच्चे ने अपने दादा-दादी से पिता के कमरे में सोने की बात कही थी. वही आखिरी मौका था, जब दादा-दादी ने उसे ज़िन्दा देखा था.

पुलिस के मुताबिक, जब प्रतीक सो गया, तो शशिपाल ने टीवी का वॉल्यूम बढ़ा दिया और बच्चे का गला दबा दिया. उसने कथित तौर पर अपनी पत्नी को वीडियो कॉल करने की कोशिश की थी, लेकिन पत्नी ने कॉल नहीं उठाया.

अपने बेटे की हत्या के बाद शशिपाल ने सबूत के तौर पर उसका वीडियो अपनी तीसरी पत्नी पायल को व्हॉट्सऐप पर भेजा, लेकिन उसने वीडियो नहीं देखा, क्योंकि वह उसके मोबाइल नंबर को ब्लॉक कर चुकी थी.

इसके बाद शशिपाल घर से भाग गया था, लेकिन मंगलवार को शशिपाल और पायल (23) को गिरफ़्तार कर लिया गया.

शशिपाल ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, "मैंने वीडियो के साथ पायल को एक संदेश भी भेजा था कि अब मेरा बेटा उसे कभी परेशान नहीं करेगा, क्योंकि मैंने उसे मार डाला है..."

पायल ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया था और कथित तौर पर शशिपाल से कहा था कि वह अपने माता-पिता के घर से तब तक नहीं लौटेगी, जब तक वह पिछली शादी से पैदा बेटे प्रतीक से छुटकारा नहीं पा लेता.

पुलिस अधिकारी जयवीर सिंह भदौरिया ने कहा, "शशिपाल मुंडे की तीसरी पत्नी शुरू से ही लड़के से बहुत परेशान थी... वे अक्सर इस मुद्दे पर झगड़ते थे..." भदौरिया ने कहा कि पायल ने अपने पति से कहा था कि वह तभी लौटेगी, जब वह अपने बेटे को भेजेगा या उसे मार देगा.

प्रतीक की हत्या की वीडियो क्लिप शशिपाल मुंडे के मोबाइल फोन पर मिल गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पायल ने कहा कि उसका अपराध से कोई लेना-देना नहीं है. पायल ने मीडिया से कहा, "मैंने अपने पति को अपने सात साल के बेटे को मारने के लिए कभी नहीं कहा था..."