दिल्ली : कोरोना मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने किया डॉक्टरों पर हमला, वारदात कैमरे में कैद

यह घटना मंगलवार सुबह 8 से 10 बजे के बीच की है. पुलिस को बुलाय गया था, लेकिन पुलिस करीब एक घंटे बाद अस्पताल पहुंची.

नई दिल्ली:

दिल्ली के एक अस्पताल में एक महिला के परिजनों ने मंगलवार सुबह डॉक्टरों पर हमला कर दिया. 67 वर्षीय महिला की अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मौत हो गई थी, क्योंकि बेड की कमी होने की वजह से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करने में देरी हो गई. दिल्ली की अपोलो अस्पताल के परिसर में हुए इस हमले में कई डॉक्टर जख्मी हो गए. यह घटना मंगलवार सुबह 8 से 10 बजे के बीच की है. पुलिस को बुलाय गया था, लेकिन पुलिस करीब एक घंटे बाद अस्पताल पहुंची. 

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों की भीड़ अस्पताल परिसर में हमला करते हुई दिख रही है. मास्क पहने हुए ग्रे शर्ट में एक युवक गुस्से में लाठी से दूसरे युवक पर हमला करते हुए दिख रहा है. वहीं 3-4 लोग जो कि सुरक्षाकर्मी नजर आ रहे हैं, वे उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग लात-घूसे चलाते हुए दिख रहे है. कुछ लोग हमला करने वाले लोगों को पकड़ने की भी कोशिश कर रहे हैं. 

जजों के लिए फाइव स्टार होटल में 100 बेडों की सुविधा कभी नहीं मांगी: दिल्ली हाईकोर्ट


बता दें, देश के दूसरे हिस्सों की तरह दिल्ली भी कोरोना सकंट से जुझ रही है. कोरोना मामलों में रोजाना हो रही बढ़ोतरी की वजह से शहर का स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है. शहर में अस्पताल बेड, दवाईयां, ऑक्सीजन सप्लाई की किल्लत देखने को मिल रही है. सोमवार को दिल्ली में एक दिन में सबसे ज्यादा 380 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हुई हैं. पिछले पांच दिनों से दिल्ली में लगातार 300 से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो रही हैं. वहीं, नए मामले भी रोजोना 20 हजार से ज्यादा सामने आ रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत में लगातार सामने आ रहे हैं 3 लाख से ज्यादा मामले