विज्ञापन
This Article is From Jun 30, 2019

दो घंटे की बारिश में ही पानी में डूब गया इंदौर नगर निगम का ऑफिस, देखें- VIDEO

यूं तो नगर निगम का काम बारिश में भरे हुए पानी को निकालना होता है लेकिन इंदौर में नगर निगम का दफ़्तर ही दो घंटे की बारिश में पानी में डूब गया.

दो घंटे की बारिश में ही पानी में डूब गया इंदौर नगर निगम का ऑफिस, देखें- VIDEO
इंदौर में नगर निगम का दफ़्तर ही दो घंटे की बारिश में पानी में डूब गया.
इंदौर:

यूं तो नगर निगम का काम बारिश में भरे हुए पानी को निकालना होता है लेकिन इंदौर में नगर निगम का दफ़्तर ही दो घंटे की बारिश में पानी में डूब गया. नगर निगम कार्यालय के अंदर जलभराव की वजह से कर्मचारियों को तो दिक्कत हुई ही, साथ ही नगर निगम में आने वाले आगंतुकों को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है कि रविवार को एडवांस संपत्ति कर भरने के चलते दफ़्तर खुला था लेकिन दफ़्तर में पानी जमा होने के चलते स्टाफ़ और लोगों को बहुत परेशानी उठानी पड़ी. आपको बता दें कि रविवार को ही मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में भी एक मामला सामने आया था. 

बुरहानपुर में एक सूखी नदी पर पुल बनाने का काम चल रहा था, इस बीच अचानक नदी में पानी आ गया और कर्मचारी पानी की तेज धार में फंस गए. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नदी पर 7 मजदूर पुल बनाने के काम में लगे थे. इसी बीच अचानक नदी में पानी की तेज धार आ गई और इस धार में सभी मजदूर फंस गए. एजेंसी द्वारी जारी वीडियो में मजदूर नदी की धार में फंसे दिखाई देते हैं. हालांकि बाद में उन्हें सुरक्षित बचा लिया जाता है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com