ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर टिप्पणी पर शिवराज का तंज, "राहुल की ट्यूबलाइट देर से जलती है"

राहुल गांधी ने कहा था कि सिंधिया भाजपा में रहकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कभी नहीं बन सकेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में ही आना होगा

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर टिप्पणी पर शिवराज का तंज,

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो).

इंदौर:

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)  के साल भर पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की पृष्ठभूमि में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ताजा टिप्पणी पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने मंगलवार रात तंज कसा और कहा, "राहुल की ट्यूबलाइट देर से जलती है." राहुल गांधी ने भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सोमवार को कहा था कि सिंधिया भाजपा में रहकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कभी नहीं बन सकेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में ही आना होगा.

चौहान ने इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यहां संवाददाताओं से कहा, "जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, तब राहुल कहां गए थे और उन्हें क्या हो गया था? इसलिए मैं कहता हूं कि राहुल की ट्यूबलाइट देर से जलती है."

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ "अन्याय" से बरसों पहले उनके पिता माधवराव सिंधिया (अब दिवंगत) के साथ भी "अन्याय" किया था और उन्हें मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया था. चौहान ने राहुल पर निशाना साधा, "जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के साथ थे, तो वह उन्हें लात मारते थे और जब वह कांग्रेस से बाहर चले गए, तो उन्हें इशारे से बुला रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की सरपरस्ती में कांग्रेस के 22 बागी विधायकों के विधानसभा से त्यागपत्र देकर भाजपा में शामिल होने के कारण कमलनाथ नीत कांग्रेस सरकार को मार्च 2020 में सत्ता से रुखसत होना पड़ा था. इस बड़े दल-बदल के तुरंत बाद शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सूबे की सत्ता में लौट आई थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)