विज्ञापन
This Article is From Sep 22, 2018

मध्यप्रदेश में बढ़ता जा रहा एससी-एसटी एक्ट का विरोध, ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखाए काले झंडे

शिवपुरी में करणी सेना और सपाक्स के पदाधिकारियों ने कांग्रेस सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाकर एट्रोसिटी एक्ट का विरोध किया

मध्यप्रदेश में बढ़ता जा रहा एससी-एसटी एक्ट का विरोध, ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखाए काले झंडे
कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को शिवपुरी में काले झंडे दिखाए गए.
शिवपुरी: मध्यप्रदेश में एससी/एसटी एक्ट में संशोधन का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को शिवपुरी में करणी सेना और सपाक्स के पदाधिकारियों ने कांग्रेस सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाते हुए एट्रोसिटी एक्ट का विरोध किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की भी हुई.

सांसद सिंधिया मानस भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब वापस जा रहे थे तो करणी सेना व अन्य सवर्ण लोगों ने काले झंडे दिखाए. इससे पहले सवर्ण समाज व सपाक्स समर्थक पदाधिकारियों ने सांसद का घेराव कर एक ज्ञापन दिया. इस मौके पर सपाक्स कार्यकर्ताओं से बातचीत में सांसद सिधिया ने भरोसा दिलाया कि वे किसी भी वर्ग या जाति के व्यक्ति के खिलाफ अन्याय नहीं होने देंगे.

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव से पहले सवर्णों को मनाने में जुटे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंहसांसद सिंधिया ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की शिवराज सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार किसी की सुनती ही नहीं है. इस सरकार ने जनता से जो वादे किए, उन्हें पूरा नहीं किया. इसके अलावा सत्ता में बैठे लोगों की नीति ही समझ नहीं आती है.

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश : एससी-एसटी एक्ट में संशोधन बीजेपी के लिए गले की फांस बनाजब सपाक्स पदाधिकारियों ने सिंधिया से पूछा कि आप सरकार में होते तो एट्रोसिटी एक्ट को लेकर क्या रुख रखते? इस पर अपनी प्रतिक्रिया में सिंधिया ने कहा, "पहले हमें सत्ता में लाओ फिर मैं इसका उत्तर दूंगा."

सिंधिया ज्ञापन लेने के बाद वहां से चले गए. वहीं दूसरी ओर कोलारस में भी सपाक्स से जुड़े नेताओं व पदाधिकारियों ने सिंधिया को काले झंडे दिखाए.

VIDEO : राहुल गांधी बोले- हम एससी/एसटी एक्ट की रक्षा करेंगे 

(इनपुट आईएएनएस से)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com