मध्य प्रदेश: पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाल 1 घंटे के भीतर मोटरसाइकिल चोर को दबोचा

घटना इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी होने की है, जिसमें पुलिस ने घटना के 1 घंटे के भीतर ही मोटरसाइकिल सहित चोर को धर दबोचा.

मध्य प्रदेश: पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाल 1 घंटे के भीतर मोटरसाइकिल चोर को दबोचा

इंदौर: पुलिस द्वारा इंदौर शहर को पूरी तरह तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे की जद में लाना एक बार फिर सही साबित हुआ. घटना इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी होने की है, जिसमें पुलिस ने घटना के 1 घंटे के भीतर ही मोटरसाइकिल सहित चोर को धर दबोचा.

उपकरणों से लैस होने से काम में काफी मदद मिलती है, जिसका हालिया उदाहरण इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र से चोरी हुई मोटरसाइकिल का मिल जाना है. राजेंद्र नगर निवासी अनिल किसी काम से थाना पंढरीनाथ इलाके में आए थे. इसी दौरान उनकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई.

nuu2db4o

दर्जनों लोगों को झांसा देकर लाखों रुपये की ठगी करने वाला आरोपी रायपुर से गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चोरी हुई मोटरसाइकिल की रिपोर्ट अनिल ने थाने में दर्ज कराई और मोटरसाइकिल का नंबर, चोरी होने की जगह की जानकारी पुलिसकर्मियों को विस्तार से दी. चोरी की घटना में तुरंत थाना प्रभारी द्वारा एक टीम का गठन करते हुए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें मोटरसाइकिल चोरी करने वाला और मोटरसाइकिल दोनों दिखाई दिए. तत्काल पुलिस ने 1 घंटे के भीतर ही चोर को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया.