विज्ञापन
This Article is From Dec 01, 2019

मध्य प्रदेश हनीट्रैप मामले के ऑडियो-वीडियो पब्लिश करने पर मीडिया संस्थान के मालिक के घर पड़ा पुलिस का छापा

स्थानीय पत्रकार संगठनों ने सोनी के मीडिया संस्थान पर छापे को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को डराने का सरकारी प्रयास करार देते हुए इसकी कड़ी निंदा की है.

मध्य प्रदेश हनीट्रैप मामले के ऑडियो-वीडियो पब्लिश करने पर मीडिया संस्थान के मालिक के घर पड़ा पुलिस का छापा
हनी ट्रैप गिरोह का 19 सितंबर को खुलासा हुआ था.
इंदौर:

मध्य प्रदेश के चर्चित हनीट्रैप मामले में पुलिस ने इंदौर में एक कारोबारी और मीडिया संस्थान के मालिक जीतेंद्र सोनी के ठिकानों पर छापेमारी की है. आरोप है कि सोनी का मीडिया संस्थान पिछले कई दिनों से हनी ट्रैप मामले से जुड़े ऑडियो-वीडियो की खबरें प्रकाशित और प्रसारित कर रहा था. इसी को लेकर एक जांच दल सोनी के घर, होटल, रेस्तरां और नाइट क्लब पर छापा मारने पहुंचा. पुलिस ने उनके मीडिया संस्थान के दफ्तर पहुंचकर उसे सील कर दिया है. 

 लिपस्टिक और चश्में में लगाते थे कैमरा, अंतरंग पलों को कर लेते थे कैद, और फिर...

पुलिस और  प्रशासन की ओर से अब तक इस कार्रवाई का कोई आधिकारिक विवरण नहीं दिया गया है. वहीं  स्थानीय पत्रकार संगठनों ने सोनी के मीडिया संस्थान पर छापे को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को डराने का सरकारी प्रयास करार देते हुए इसकी कड़ी निंदा की है. 

Honey trap मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और एक अन्य का VIDEO हुआ वायरल

बता दें इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने 19 सितंबर को हनी ट्रैप गिरोह का खुलासा किया था. गिरोह की पांच महिलाओं समेत छह सदस्यों को भोपाल और इंदौर से 18 एवं 19 सितंबर को गिरफ्तार किया गया. गिरोह पर आरोप है कि वह अपने जाल में फंसे धनी एवं रसूखदार लोगों के साथ अंतरंग पलों का वीडियो बनाने के लिए कैमरे लिपस्टिक कवर और चश्मों में छुपाकर रखते थे. फिर इन्हीं वीडियो की मदद से धनी एवं रसूखदार लोगों को ब्लैकमेल करता था.

VIDEO: हनीट्रैप में 6 लोग गिरफ्तार, सियासत तक जुड़े हैं आरोपियों के तार
  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com