मध्यप्रदेश : पूर्व मंत्री और शाजापुर के विधायक कराड़ा के बेटे ने एसयूवी से कार को मारी टक्कर

विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के शराब के नशे में धुत पुत्र रोहिताप सिंह कराड़ा ने भोपाल-इंदौर हाईवे पर तोड़फोड़ की

मध्यप्रदेश : पूर्व मंत्री और शाजापुर के विधायक कराड़ा के बेटे ने एसयूवी से कार को मारी टक्कर

शाजापुर के कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के शराब के नशे में धुत पुत्र रोहिताप सिंह कराड़ा ने एसयूवी से कार को टक्कर मारी.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और शाजापुर के मौजूदा विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के शराब के नशे में धुत पुत्र रोहिताप सिंह कराड़ा ने रविवार को देर रात में भोपाल-इंदौर हाईवे पर तोड़फोड़ की. उन्होंने एक कार में पीछे से टक्कर मारी. कार में बैठे लोगों के नाराजगी जताने और पुलिस को बुलाने की बात कहने पर उसने कार को फिर से टक्कर मारी और उसे दो-तीन सौ मीटर धकेलते हुए ले गया.   

एसयूवी चला रहे रोहिताप सिंह कराड़ा ने इंदौर के एक रेडीमेड गारमेंट और ड्राई फ्रूट व्यवसायी की कार को पीछे से टक्कर मार दी. दूसरी कार में बैठे लोगों ने एसयूवी के कार से टकराने का विरोध किया और अपनी कार से बाहर निकल गए. 

उन्होंने कथित तौर पर पूर्व मंत्री के बेटे को ड्राइनवर सीट पर बैठे देखा. वह नशे की हालत में था और चालक की सीट पर शराब से भरा गिलास भी रखा था. जब वे उसे स्थानीय पुलिस के पास आने के लिए कह रहे थे, तब कराड़ा ने कार को पीछे से अपनी एसयूवी से फिर से टक्कर मार दी और उसे लगभग 200-400 मीटर तक धकेल दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आष्टा थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि एमपी 04 ईबी 9258 नाम की एसयूवी के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन को जब्त कर लिया गया है.