"25 साल तक भारतीय जनता पार्टी को हराने वाला कोई नहीं" - MP के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव का दावा

MP Election 2023: मध्‍य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव गोपाल भार्गव ने कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि यहां किसी भी प्रकार की दाल ना कांग्रेसी की गलने वाली है, ना केजरीवाल की. 

आपको बता दें कि मध्‍य प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Election 2023) होने वाला है.

रहली, मध्‍य प्रदेश :

मध्‍य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) सागर-सागर में रहली के इनडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना के अंतर्गत हितग्राहियों को भू-अधिकार पत्र वितरित के लिए पहुंचे. जहाँ उन्होंने हितग्राहियों के लिए भू अधिकार पत्र वितरित किए. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा.

गोपाल भार्गव ने केजरीवाल पर कसा तंज

आपको बता दें कि मध्‍य प्रदेश  में साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Election 2023) है. मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने ग्वालियर से कैंपेन की शुरुआत की है. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को मौका दीजिए. इसको लेकर प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने उनपर तंज कसा है.

25 साल तक भारतीय जनता पार्टी को कोई हराने वाला नहीं

पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि 25 साल तक भारतीय जनता पार्टी (BJP) को कोई हराने वाला नहीं है. यहां किसी भी प्रकार की दाल ना कांग्रेसी (Congress) की गलने वाली है, ना केजरीवाल की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश बहुत बड़ा राज्य है.यह बहुरंगी और बहुआयामी हैं. यहां के बहुत से इलाके आदिवासी हैं,यह केजरीवाल की बात नहीं मानने वाले जनजाति के लोग,अनुसूचित जाति के बहुत लोग हैं. हमारा मध्यप्रदेश बहुरंगी है. केजरीवाल कुछ बड़े शहरों में जैसे दिल्ली या पंजाब काफी छोटा है, में अपनी पार्टी को चलाते रहे ,बाकी जगह नहीं चलने वाली है.