मध्यप्रदेश : रीवा में पेड़ काटने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तीन गिरफ्तार

रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र के सितलहा गांव में हुई वारदात, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस हुई सक्रिय

मध्यप्रदेश : रीवा में पेड़ काटने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तीन गिरफ्तार

रीवा में पुलिस ने घटना की जानकारी मीडिया को दी.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के रीवा में सड़कों पर मारपीट के तालिबानी मामले इस समय लगातार नजर आ रहे हैं. ताजा मामला रीवा में पेड़ काटने को लेकर दो पक्षो के बीच सड़क पर जमकर विवाद का है. दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठी और डंडे से मारपीट की. इस दौरान पास ही खड़े किसी व्यक्ति ने पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. वह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. मारपीट का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

यह मामला रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र के सितलहा गांव का है जहां पेड़ काटने को लेकर दो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों के लोगों ने बीच सड़क पर ही एक दूसरे पर जमकर लाठी और डंडे बरसाए. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि किस तरह से बर्बरतापूर्वक दोनों ही पक्षों के लोग एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठियों से वार कर रहे हैं. 


मारपीट की इस घटना में कई लोग लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके तीन आरोपियों की गिरफ्तार किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जवा थाना क्षेत्र के सितलहा गांव के निवासी विवेक कुमार दुबे अपने घर से पेड़ की सूखी टहनी काट कर अपने घर लेकर जा रहे थे. इसी बीच गांव के ही अफरोज शाहिल और फिरोज खान ने लकड़ी ले जाने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई जिस पर दोनो पक्षों से कई लोग एकत्रित हो गए और बीच सड़क पर ही झगड़ा होने लगा. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो एक दिन पुराना रविवार का बताया जा रहा है.