कटनी: पेड़ की छांव में बच्चे को दूध पिला रही महिला पर टहनी के गिरने से मां-बच्चे की मौत

लालपुरा गांव में रोज की तरह रविवार को खेत मे अपनी धान की देखरेख करने 22 वर्षीय महिला सवितिया बाई अपने 8 माह के बच्चे को साथ लेकर गई थी.

कटनी: पेड़ की छांव में बच्चे को दूध पिला रही महिला पर टहनी के गिरने से मां-बच्चे की मौत

पोस्टमार्टम के बाद डाक्टरों ने शव को परिजनों को सौंप दिया

कटनी: जिले के रीठी थाना अंतर्गत लालपुरा में खेत में लगे पेड़ के नीचे बैठकर अपने बेटे को दूध पिला रही महिला के ऊपर अचानक पेड़ की डाल टूटकर गिर गई, जिससे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.

मध्य प्रदेश : गुजरात सीरियल ब्लास्ट का दोषी पैरोल पर बाहर, पत्नी की कब्र पर पढ़ने आया फातिहा

जानकारी के मुताबिक लालपुरा गांव में रोज की तरह रविवार को खेत मे अपनी धान की देखरेख करने 22 वर्षीय महिला सवितिया बाई अपने 8 माह के बच्चे को साथ लेकर गई थी. दोपहर में खेत मे लगे महुआ के पेड़ के नीचे बैठकर अपने बच्चे को दूध पिलाने लगी. इसी दौरान पेड़ का एक डाल टूटकर अचानक महिला के ऊपर गिर गया, जिसमें दबने से मां-बच्चे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

p94kbfg8

"बुलडोजर संस्कृति का श्रेय ले रहे तो भेदभाव क्यों": जबलपुर में वेदिका हत्याकांड में कार्रवाई की मांग कर बोले दिग्विजय सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस हृदय विदारक घटना से ग्रामीण स्तब्ध हो गए और इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद चौकी प्रभारी अनिल पांडे घटना स्थल पर पहुंचे और पंचनामा कार्यवाही करते हुए मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए उप स्वस्थ केंद्र रीठी भिजवाया. पोस्टमार्टम के बाद डाक्टरों ने शव को परिजनों को सौंप दिया.

मध्य प्रदेश: खंडवा में दोस्त संग घूमने गई युवती ने मौसी को देख, रेलवे ओवर ब्रिज से लगा दी छलांग