मध्य प्रदेश: खंडवा में दोस्त संग घूमने गई युवती ने मौसी को देख, रेलवे ओवर ब्रिज से लगा दी छलांग

युवती अपनी मौसी को देखकर घबरा गई और उसने रेलवे ओवर ब्रिज से छलांग लगा दी. युवती को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया गया.

मध्य प्रदेश: खंडवा में दोस्त संग घूमने गई युवती ने मौसी को देख, रेलवे ओवर ब्रिज से लगा दी छलांग

प्रतीकात्मक फोटो

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक युवती ने 30 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि युवती 1 दिन पहले ही अपने घर से बिना बताए कहीं चली गई थी. परिजन लगातार युवती की तलाश कर रहे थे तभी अचानक खंडवा में रेलवे ओवरब्रिज पर युवती का सामना उसकी मौसी से हो गया. युवती अपनी मौसी को देखकर घबरा गई और उसने रेलवे ओवर ब्रिज से छलांग लगा दी. युवती को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. मिली जानकारी के अनुसार युवती के साथ एक लड़का भी था, जिसने अपने फेस को रुमाल से कवर किया हुआ था. युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सीहोर: प्रतिबंध के बावजूद नर्मदा नदी में धड़ल्ले से चल रहा है मछलियों को पकड़ने का काम

ये घटना रविवार को रेलवे ओवर ब्रिज पर एसएन कॉलेज के पास हुई. घटना की जानकारी मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा कि युवती के साथ एक लड़का भी था, जो मौका देखकर भाग निकला.

शनिवार रात को युवती बिना बताए घर से कहीं चली गई थी. बताया जा रहा है कि युवती एक चार पहिया वाहन में लिफ्ट लेकर खंडवा पहुंची थी. उसने रविवार सुबह अपने परिजनों को वीडियो कॉल करके इस बात की जानकारी दी थी. वीडियो कॉल में एसएन कॉलेज दिखने पर युवती की मां ने बाहेती कॉलोनी स्थित निजी अस्पताल में मौजूद अपनी बहन को इसकी जानकारी दी.

Gwalior News: स्कूल में टीचर ने बेरहमी से की छात्र की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

इसके बाद युवती की मौसी तुरंत अस्पताल से निकलकर ब्रिज पर पहुंच गई. मौसी ने युवती को आवाज देकर रोका तो वह घबरा गई और उसने ओवर ब्रिज से छलांग लगा दी. मौसी और वहां मौजूद अन्य लोग उसे रोकते रहे, लेकिन युवती नीचे कूद गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोतवाली थाने के उप निरीक्षक भुवन वास्कले ने बताया कि युवती जिस युवक के साथ थी उसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है. घटना की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. युवती नर्मदानगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है.

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में दो सगी बहनों से गैंगरेप, आरोपियों में BJP नेता का बेटा शामिल