इंदौर : नकली जमानत देने पहुंचे 4 धोखेबाजों को पुलिस ने हिरासत में लिया

दिनेश कुमार, एसआई पलासिया पुलिस ने  बताया  कि पिछले दिनों आरोपी अभिषेक जोशी ने आरोपी आकाश लहरी की फर्जी जमानत पेश की थी. दस्तावेज पर उसी समय अधिकारी को शक हुआ और जांच पड़ताल में यह साफ हुआ है कि जो जमानत के कागज पेश किए गए थे वह फर्जी है.

इंदौर : नकली जमानत देने पहुंचे 4 धोखेबाजों को पुलिस ने हिरासत में लिया

डीसीपी जोन 2 इंदौर में नकली जमानत देने पहुंचे चार धोखेबाजों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है. चारों ही आरोपी कार्यालय में पहुंचकर नकली जमानत देने पहुंचे थे. पलासिया पुलिस थाना इंदौर  में मजिस्ट्रेट जोन 2 में पदस्थ संतोष कुमार जैन की शिकायत पर आरोपी अनिल, नितिन तिवारी ,अभिषेक और आकाश लहरी नामक चार आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है. आरोपी अभिषेक उर्फ पिंटू नकली जमानतदार का बड़ा दलाल है वह इंदौर में कई जगह नकली जमानत पेश करता है और फरियादी से रुपए बैठता है.

दिनेश कुमार, एसआई पलासिया पुलिस ने  बताया  कि पिछले दिनों आरोपी अभिषेक जोशी ने आरोपी आकाश लहरी की फर्जी जमानत पेश की थी. दस्तावेज पर उसी समय अधिकारी को शक हुआ और जांच पड़ताल में यह साफ हुआ है कि जो जमानत के कागज पेश किए गए थे वह फर्जी है. बुधवार को एक बार फिर आरोपी अभिषेक जोशी एक अन्य आरोपी नितिन तिवारी की जमानत पेश कराने पहुंचा था. उसने अनिल नामक युवक की जमानत बनाकर पेश कार्रवाई पुलिस अधिकारी ने उसे पहचानते हुए. तुरंत आरोपी नितिन तिवारी और अनिल को पलासिया पुलिस को सौंप दिया. जबकि अभिषेक जोशी और पूर्व में जमानत हासिल कर चुके आकाश लहरी की तलाश जारी है. इससे पहले इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा नकली जमानतदार का एक बड़ा गिरोह भी पकड़ आया था वही पुलिस अब फरार दो अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com