मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग घटनाओं में भाजपा नेता के बेटे सहित पांच लोगों की डूबने से मौत

हरदा में अजनाल नदी में नहाने के दौरान तीन किशोरों की डूबने से मौत, जबलपुर में नर्मदा नदी के तिलवारा घाट में डूबने से दो युवकों की मौत

मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग घटनाओं में भाजपा नेता के बेटे सहित पांच लोगों की डूबने से मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

जबलपुर/हरदा:

मध्यप्रदेश के जबलपुर और हरदा जिलों में दो अलग-अलग घटनाओं में रविवार को एक भाजपा नेता के बेटे और तीन किशोरों सहित कुल पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

हरदा की अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) अर्चना शर्मा ने बताया कि आज दोपहर हरदा से लगी अजनाल नदी में नहाने के दौरान तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान सोनू बघेल, तिलक चौरे एवं मोहित बामने के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि उनकी उम्र 14 से 15 साल के बीच है और तीनों पास के छीपाबड़ थाना इलाके के हिवाला गांव के रहने वाले थे.

अधिकारी ने बताया कि डूबने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को नदी से निकालकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

वहीं, जबलपुर से मिली रिपोर्ट के अनुसार बरगी क्षेत्र में नर्मदा नदी के तिलवारा घाट में स्नान करने के लिए गए अतुल पटेल (23) एवं अनुराग लोधी की आज डूबने से मौत हो गई. बरगी क्षेत्र की नगर पुलिस अधीक्षक अंकिता खातेरकर ने बताया कि अतुल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व जिला ग्रामीण अध्यक्ष शिव पटेल का इकलौता बेटा था. वह अपने परिवारिक मित्रों के साथ नर्मदा नदी के तिलवारा घाट में स्नान करने के लिए गए थे. सभी दद्दा घाट में स्नान कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि इस दौरान अनुराग लोधी तेज बहाव में चला गया, जिसको बचाने के लिए अतुल ठाकुर भी तेज बहाव में चला गया और दोनों डूब गए. खातेरकर ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल बचाव अभियान चलाया. स्थानीय तथा बचाव टीम के गोताखोरों की टीम ने दोनों को नदी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)