विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2018

छत्तीसगढ़: रायपुर में 1.10 करोड़ का गांजा बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

ये गांजा मछलियों के क्रेट के बीच छिपाकर लाया जा रहा था.

छत्तीसगढ़: रायपुर में 1.10 करोड़ का गांजा बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर
रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी के खमतराई थाना क्षेत्र के रावांभाठा में शनिवार को दोपहर पुलिस ने एक मेटाडोर रोककर उससे 11 क्विंटल गांजा बरामद किया है. ये गांजा मछलियों के क्रेट के बीच छिपाकर लाया जा रहा था.

बरामद हुए गांजे की अनुमानित कीमत 1.10 करोड़ बताई जा रही है. थाने की टीआई पूर्णिमा लामा ने कहा कि गांजे की गंध बाहर न जाए इसके लिए उसे मछलियों के क्रेट में डालकर आंध्रप्रदेश से बस्तर के रास्ते लाया गया. इस मामले में पुलिस ने वाहन चालक वीवीआर श्रीनिवास और सहायक एन श्रीनिवास को गिरफ्तार किया है. दोनों आंध्र प्रदेश के निवासी हैं. इनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश : 6 क्विंटल गांजे के साथ 3 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, नगदी और वाहन भी जब्त

टीआई लामा ने कहा कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर नाकेबंदी की गई. जैसे ही मेटाडोर आती दिखाई दी उसको रुकवाया गया. इसके बाद उसकी चेकिंग की गई. आरोपियों ने गांजे को मछलियों के थर्मोकोल वाले क्रेट में बर्फ और मछलियों के बीच इस प्रकार रखा था कि किसी को भी शक न हो.

पुलिस टीम ने जब तलाशी ली तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. पैकेटों में गांजे को छिपाकर रखा गया था. कुल गांजे का वजन 11 क्विंटल बताया गया. इसकी कीमत बाजार में 1.10 करोड़ बताई गई. समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी.

VIDEO: चेरलापल्ली जेल में कैदियों की मौज

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com