छत्तीसगढ़:  कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने पंचायत विभाग की जिम्मेदारी छोड़ी, बताई ये वजह...

टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लिखे पत्र में कहा कि विभाग में उनके अनुसार काम नहीं होने की वजह से वो विभाग छोड़ रहे हैं.

छत्तीसगढ़:  कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने पंचायत विभाग की जिम्मेदारी छोड़ी, बताई ये वजह...

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने पंचायत विभाग की जिम्मेदारी छोड़ दी है. उन्होंने इस जिम्मेदारी को छोड़ने के पीछे विभाग में उनके अनुसार काम न होने को वजह बताया है. टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लिखे पत्र में कहा कि विभाग में उनके अनुसार काम नहीं होने की वजह से वो विभाग छोड़ रहे हैं. उन्होंने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि विगत तीन वर्षों से अधिक मैं पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के भारसाधक मंत्री के रूप में कार्य कर रहा हूं. इस दौरान कुछ ऐसी परिस्थितियां निर्मित हुई हैं जिससे आपको अवगत कराना चाहता हूं.

उन्होंने अपने पत्र में आगे लिखा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रदेश के आवास विहीन लोगों को आवास बनाकर दिया जाना था जिसके लिए मैंने कई बार आपसे चर्चा कर राशि आवंटन का अनुरोध किया था लेकिन इस योजना में राशि उपलब्ध नहीं की जा सकी. फलस्वरूप प्रदेश के लगभग 8 लाख लोगों के लिए आवास नहीं बनाये जा सके. विचारणीय है कि प्रदेश में वर्तमान सरकार के कार्यकाल में बेघर लोगों के लिए एक भी आवास नहीं बनाया जा सका और योजना की प्रगति निरंक रही मुझे दुःख है कि इस योजना का लाभ प्रदेश के आवास विहीन लोगों को नहीं मिल सका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com