विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 18, 2023

कैमरे में कैद : इंदौर के होटल में करणी सेना ने रोका रैपर एमसी स्टेन का कॉन्सर्ट

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सीजन 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन को कार्यक्रम के बीच में ही मंच छोड़ना पड़ा

इंदौर में रैपर एमसी स्टैन के कार्यक्रम में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया.

इंदौर:

करणी सेना के सदस्यों ने इंदौर के एक होटल में रैपर एमसी स्टेन के संगीत समारोह में हंगामा किया. उन्होंने यह एमसी स्टेन पर यह आरोप लगाया कि वे अपने गीतों में अभद्र भाषा का उपयोग करते हैं. हालात बिगड़ने से स्टेन को शो बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा. एक अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को रात में हुई इस घटना के बाद शहर की पुलिस ने शनिवार को संगठन के कुछ सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, हालांकि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इंदौर में मशहूर रैपर एमसी स्टैन के लाइव परफर्मेंस को भारी बवाल कर बीच में रुकवाने पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं के खिलाफ शनिवार को पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज किया है. चश्मदीदों ने बताया कि करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने स्टैन की प्रस्तुति के दौरान लसूड़िया क्षेत्र के एक होटल में शुक्रवार रात यह आरोप लगाते हुए बवाल किया कि वह अपने गानों में गालियों का इस्तेमाल करते हुए युवाओं के बीच अश्लीलता फैला रहे हैं.

चश्मदीदों के मुताबिक, हंगामे के चलते आयोजकों को खुले आकाश तले हो रहा यह कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा जिससे रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के 16वें संस्करण के विजेता रैपर को देखने-सुनने आए उनके प्रशंसकों में खासी नाराजगी देखी गई. चश्मदीदों ने बताया कि पुलिस ने होटल के आस-पास हंगामा कर रहे लोगों पर हल्का लाठी चार्ज कर काबू पाया.

डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि, शहर के लसूड़िया पुलिस स्टेशन में धारा 451 (अतिचार), 294 (दुर्व्यवहार) और 506 (डराना) और आईपीसी के अन्य प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. 

इंदौर के लसूड़िया क्षेत्र के एक होटल में हुई घटना
लसूड़िया पुलिस थाने के उप निरीक्षक आरएस दंडोतिया ने बताया कि होटल के एक सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी के दो नामजद आरोपियों में करणी सेना के स्थानीय नेता-दिग्विजय सिंह और राजा सिंह शामिल हैं, जबकि बवाल के वीडियो फुटेज देखकर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है.

दंडोतिया ने बताया कि करणी सेना कार्यकर्ताओं पर स्टैन के कार्यक्रम में जबरन घुसने के बाद वहां मौजूद लोगों से गाली-गलौज करने, उन्हें धमकाने और गमले तोड़ने के आरोप हैं. उप निरीक्षक ने बताया कि करणी सेना कार्यकर्ताओं के बवाल के मद्देनजर स्टैन को बीच कार्यक्रम में ही मंच छोड़ना पड़ा था.

हंगामे के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें से एक वीडियो में करणी सेना के कार्यकर्ता स्टैन की रवानगी के बाद उनके कार्यक्रम के खाली मंच पर चढ़कर इस पर कब्जा करते दिखाए दे रहे हैं.

एमसी स्टैन ली पर गानों में गालियों का इस्तेमाल करने का आरोप
करणी सेना के जिलाध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह राघव ने कहा, ‘‘एमसी स्टैन अपने गानों में गालियों का इस्तेमाल करते हुए युवाओं के बीच अश्लीलता फैला रहे हैं. इसके मद्देनजर हमने कार्यक्रम आयोजकों, होटल प्रबंधन और पुलिस-प्रशासन को पहले ही सूचना दे दी थी कि अगर स्टैन ने इंदौर में अपनी प्रस्तुति के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, तो करणी सेना उन्हें जूते मारेगी.''

राघव ने आरोप लगाया कि स्टैन ने इंदौर में अपनी पेशकश के दौरान युवा दर्शकों के सामने गंदी गाली का प्रयोग किया और अभद्र भाषा वाले गाने गाए.

उधर, स्टैन के कार्यक्रम में करणी सेना कार्यकर्ताओं के बवाल को लेकर युवा रैपर के प्रशंसक सोशल मीडिया पर आक्रोश जता रहे हैं और उनके इस बर्ताव पर सवाल उठा रहे हैं. स्टैन के प्रशंसक उनके साथ एकजुटता जताने के लिए ‘‘पब्लिक स्टैंड्स विद एमसी स्टैन' (जनता, एमसी स्टैन के साथ है) के संदेश के साथ लगातार पोस्ट साझा कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोजशाला पर हिंदू और मुस्लिम के बाद जैन समाज ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कही ये बात
कैमरे में कैद : इंदौर के होटल में करणी सेना ने रोका रैपर एमसी स्टेन का कॉन्सर्ट
बस्तर के सरकारी अस्पताल में नहीं है बिजली, टॉर्च की रोशनी में हो रहा मरीजों का इलाज
Next Article
बस्तर के सरकारी अस्पताल में नहीं है बिजली, टॉर्च की रोशनी में हो रहा मरीजों का इलाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;