"BJP का घिनौना हथकंडा" : कांग्रेस "पाकिस्तान ज़िंदाबाद" नारे वाले "डॉक्टर्ड" VIDEO पर करेगी कानूनी कार्रवाई

भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगने के आरोप पर कांग्रेस भड़क गई है. कांग्रेस ने इस पर कानूनी कार्रवाई की बात कही है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगने के आरोप पर कांग्रेस भड़क गई है.

खरगोन (मध्य प्रदेश):

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान "पाकिस्तान ज़िंदाबाद" के नारे लगने के आरोप पर कांग्रेस आक्रामक हो गई है. कांग्रेस ने भाजपा नेताओं द्वारा जारी वीडियो को "डॉक्टर्ड" बताते हुए इस पर कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है. इसके साथ ही भाजपा को परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी है. आपको बता दें कि भाजपा के शीर्ष नेताओं ने एक वीडियो क्लिप को जारी कर दावा किया था कि मध्य प्रदेश में पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में "पाकिस्तान ज़िंदाबाद" के नारे सुने गए.

भाजपा सांसद लोकेंद्र पाराशर और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय सहित मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्विटर पर दावा किया था कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में "पाकिस्तान ज़िंदाबाद" के नारे सुने गए. शिवराज चौहान ने तो यहां तक ​​कह दिया कि इस तरह के नारे लगाने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कांग्रेस महासचिव और संचार प्रभारी जयराम रमेश ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, “भाजपा के डर्टी ट्रिक्स विभाग द्वारा संपादित (डॉक्टर्ड) वीडियो बेहद सफल भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने के लिए लाया गया है. हम तत्काल आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. हम इस तरह की रणनीति के लिए तैयार हैं और इसका बदला लिया जाएगा."

हालांकि, यह स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया जा सकता है कि वीडियो क्लिप डॉक्टर्ड की गई या नहीं. यात्रा के दौरान क्या सचमुच अज्ञात लोगों ने नारे लगाए या "पाकिस्तान ज़िंदाबाद" के नारे जानबूझकर वीडियो में डाले गए? भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसने के लिए अभिनेत्री रिचा चड्ढा का भी हवाला दिया. रिचा चड्ढा ने हाल ही में एक ट्वीट कर भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच गलवान घाटी में हुई झड़प का जिक्र किया था. फिर विवाद पर माफी मांग ली थी.

अमित मालवीय ने वीडियो क्लिप को अटैच करते हुए अपने ट्वीट में कहा, “राहुल गांधी की भारत 'जोड़ो' यात्रा में शामिल होने के लिए रिचा चड्ढा के सार्वजनिक आवेदन के बाद, खरगोन में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' (वीडियो के अंत में सुनें) के नारे लगे. कांग्रेस सांसद ने इस वीडियो को पोस्ट किया और बाद में गड़बड़ी सामने आने के बाद इसे डिलीट कर दिया. यह कांग्रेस की सच्चाई है…”

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"2002 में 'दंगाइयों को सबक सिखाने' के बाद गुजरात में अब स्थायी शांति है..": गृहमंत्री अमित शाह
"चुनाव गुजरात में है और राहुल गांधी बिना विजन के यात्रा कर रहे हैं..": NDTV से बोले हार्दिक पटेल
SC के जज को याचिकाकर्ता ने कह दिया आतंकी, कोर्ट ने कहा- जेल भेजूंगा तो समझ जाएंगे

Featured Video Of The Day

असम में बाल विवाह पर ऐक्शन से हंगामा, क्या कार्रवाई को कानूनी रूप से दी जा सकती है चुनौती ?