बैतूल में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने युवक पर बरसाए लात-घूंसे

बैतूल में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवक के साथ ट्रैफिक पुलिस की इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बैतूल में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने युवक पर बरसाए लात-घूंसे

ट्रैफिक पुलिस ने जमकर की युवक की पिटाई

बैतूल:

मध्य प्रदेश के बैतूल से ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. न्यायलय के आदेश के बाद ट्रैफिक नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी कारगिल चौक पर तैनात थे. जहां ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने चैकिंग के दौरान एक युवक की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी. पुलिस की इस पिटाई का वीडियो अब वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक युवक पुलिसकर्मियों से बदतमीज़ी से पेश आ रहा था.

पुलिस ट्रेनिंग एंव रिसर्च इंस्टीट्यूट (पीटीआरआई) के निर्देश पर बैतूल में ट्रैफिक पुलिस यातायात नियमों का पालन कराने के लिए वाहन चालकों पर कार्रवाई कर रही थी. ट्रैफिक पुलिस का दस्ता ऐसे वाहनों पर कार्रवाई कर रहा था जो बगैर नंबर, बगैर सीट बेल्ट और बिना हेलमेट के वाहन चला रहे थे. इसी बीच बिना नम्बर की मोटरसाइकिल से आ रहे युवक को पुलिसकर्मियों ने रोका, तो वह पुलिसकर्मियों पर बिफर गया. वीडियो देखने पर यह समझ आ रहा है कि सफेद शर्ट पहने युवक को पुलिसकर्मी कॉलर पकड़ कर खींच रहे हैं, जिस पर युवक ने अपना विरोध जाहिर किया. इसी बीच कुछ और पुलिसकर्मी भी मौके पर आ जाते हैं और खींचतान बढ़ जाती है. इतने में एक पुलिसकर्मी युवक को लात मारने लगता है. वहीं वीडियो में अन्य पुलिसकर्मी भी युवक पर थप्पड़ और घूंसे बरसाते हुए नज़र आ रहे हैं. 

सागर में एक ही घर से निकले 16 सांप, रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रैफिक पुलिस द्वारा युवक के साथ हो रही मारपीट की घटना के बीच ट्रैफिक टीआई सरविन्द धुर्वे भी मौके पर पहुंच जाते हैं. सरविन्द धुर्वे ने बताया कि यातायात जांच के दौरान युवक को बाइक चलाते हुए पकड़ा था. युवक की मोटरसाइकिल में आगे-पीछे नंबर नहीं था, उसे रोकने पर युवक ने पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया था और जब उसे समझाया गया तो भी वह गलती नहीं मान रहा था, फिर उसे पकड़कर ट्रैफिक वाहन के पास ले जाया गया. धुर्वे ने बताया कि युवक अर्जुन नगर का रहने वाला है. पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर उसकी एमएलसी भी कराई है. वहीं पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक तौर पर बीमार है.