सोशल मीडिया पर महिला के नाम से बनाया फर्जी प्रोफाइल, दिल्‍ली के डॉक्‍टर से डेढ़ करोड़ से अधिक की राशि ठगी

यवतमाल के डीसीपी दिलीप भुजबल ने बताया कि ठग आरोपी ने दिल्ली के डॉक्टर को मोहपाश के जाल में फंसाकर एक करोड़ 72 लाख रुपये कैश, 4 लाख के सोने के गहने और 4 महंगे मोबाइल फोन कुल मिलाकर 1 करोड़ 78 लाख रुपये के करीब ठगे.

सोशल मीडिया पर महिला के नाम से बनाया फर्जी प्रोफाइल, दिल्‍ली के डॉक्‍टर से डेढ़ करोड़ से अधिक की राशि ठगी

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कैश , जेवर और मोबाइल फोन बरामद कर लिया

मुंबई :

Maharashtra :महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में सोशल मीडिया पर महिला का फर्जी प्रोफाइल बनाकर दिल्‍ली के एक डॉक्‍टर  को 1करोड़  78 लाख रुपये की भारीभरकम राशि का चूना  लगाने का मामला सामने आया है. यवतमाल के डीसीपी दिलीप भुजबल ने बताया कि ठग आरोपी ने दिल्ली के डॉक्टर को मोहपाश के जाल में फंसाकर एक करोड़ 72 लाख रुपये कैश, 4 लाख के सोने के गहने और 4 महंगे मोबाइल फोन कुल मिलाकर 1 करोड़ 78 लाख रुपये के करीब ठगे.

9a7kv85oबरामद की गई नकदी, जेवरात और मोबाइल फोन के साथ पुलिस 
 आरोपी युवक का नाम संदेश अली मानकर  है. यवतमाल के अरुणोदय सोसायटी में रहने वाले संदेश ने सोशल मीडिया महिला की फर्जी प्रोफाइल बनाकर पहले दिल्ली के एक डॉक्टर से दोस्ती बनाई, फिर उसे अपने प्यार के फंसाकर करोड़ रुपये ठग लिए. डॉक्‍टर को ठगने के लिए  उसने अपनी बहन की किडनैपिंग की झूठी कहानी बनाकर डॉक्टर से मदद मांगी. डॉक्टर भी उसके जाल में फंस गया और दिल्ली से यवतमाल आकर उसके बताए होटल के पास अपहरणकर्ता के एक आदमी को पैसे दिए.  डॉक्‍टर को अपने ठगे जाने का अहसास तब हुआ जब  पैसे देने के बाद से ही उस महिला का मोबाइल बंद हो गया. शक होने पर इस डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.अवधूतवाड़ी पुलिस थाने ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक संदेश अली मानकर को गिरफ्तार कर कैश , जेवर और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com