विज्ञापन
This Article is From Aug 13, 2020

महाराष्ट्र : पालघर में बस और वैन की भीषण टक्कर में एक की मौत, दोनों गाड़ियां जलकर खाक

महाराष्ट्र के पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर राज्य परिवहन की एक बस और एक वैन की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

महाराष्ट्र : पालघर में बस और वैन की भीषण टक्कर में एक की मौत, दोनों गाड़ियां जलकर खाक
बस और वैन की टक्कर में एक की मौत
मुंबई:

महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) जिले में एक बस और वैन की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई. इस सड़क हादसे में बस जलकर खाक हो गई. इको कार के चालक की मौत हो गई जबकि बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल घस चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि बस में सवार लोगों को भी चोटें आई हैं. हालांकि, घायलों की संख्या का अभी पता नहीं चला है. 

मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसटी बस ने गुरुवार को ईको ओमनी कार को टक्कर मार दी, जिससे उसमें आग लग गई. इको कार और एसटी बस की टक्कर का यह दर्दनाक हादसा पालघर के वरई फाटा के पास हुआ. सीएनजी ईको कार से बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में बस और कार दोनों पूरी तरह से जल गई हैं. 

घटना की सूचना मिलते ही मनोर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इको कार के चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे मनोर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा की खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र के पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर राज्य परिवहन की एक बस और एक वैन की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की बस के कुछ यात्रियों को भी चोटें आईं. घायलों की संख्या का पता नहीं चल पाया है. 

पालघर के पुलिस प्रवक्ता सचिन नवाडकर ने बताया कि हादसा दोपहर करीब 3.30 बजे मनोर थाने की सीमा के तहत देखाले गांव में हुआ. उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद, दोनों वाहनों में आग लग गई. नवाडकर ने बताया कि वैन चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुछ बस यात्रियों को चोटें आईं और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 

वीडियो: तेज रफ्तार कार ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com