ममता बनर्जी ने रुझानों को लेकर किया Tweet, लिखा- हारने वाले हारे नहीं हैं...

पश्चिम बंगाल (West Bengal Election Result 2019) की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने रुझानों को लेकर एक ट्वीट किया है.

ममता बनर्जी ने रुझानों को लेकर किया Tweet, लिखा- हारने वाले हारे नहीं हैं...

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal Election Result 2019) की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने लोकसभा चुनाव में केंद्र और अपने राज्य में भाजपा के स्तब्ध कर देने वाले प्रदर्शन पर गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी चुनाव परिणाम की 'पूर्ण समीक्षा' करेगी. मतगणना के पांच घंटे बाद के रुझान बताते हैं कि भाजपा स्तब्ध कर देने वाली प्रदर्शन करने जा रही है. इस पार्टी को पांच साल पहले इस राज्य में महज दो सीटें मिली थीं, लेकिन इस बार 42 में से 19 सीटों पर बढ़त बनाए हुई है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्वीट किया, "विजेताओं को बधाई. लेकिन सभी हारने वाले हारे नहीं हैं."

पश्चिम बंगाल में भी मोदी लहर: 2014 में 2 सीट जीतने वाली BJP 19 सीटों पर आगे, TMC को भारी नुकसान

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) आगे लिखा, "हमें पूरी तरह समीक्षा करनी होगी, उसके बाद हम आप सबसे अपना मंतव्य साझा करेंगे. मतगणना प्रक्रिया पूरी होने दीजिए और वीवीपैट से मिलान होने दीजिए." लोकसभा चुनाव में भाजपा की अगुवाई वाला राजग भारी जीत की दिशा में बढ़ रही है. रुझानों से संकेत मिल रहे हैं कि यह गठबंधन लोकसभा की 542 सीटों में से लगभग 350 सीटों पर बढ़त बना ली है. 

ममता बनर्जी के भूमि अधिग्रहण विरोधी आंदोलन का केंद्र रहने वाली सीट से BJP को जबरदस्त फायदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पश्चिम बंगाल की कुल 42 लोकसभा सीटों पर हुए मुकाबले में साल 2014 में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को 34 सीटें, कांग्रेस को 4 सीटें, बीजेपी को 2 सीटें जबकि लेफ्ट फ्रंट को 2 सीटें मिली थीं. पश्चिम बंगाल में सातों चरण में मतदान हुए थे. पश्चिम बंगाल में पहले से ही बीजेपी (BJP) और ममता बनर्जी  (Mamata Banerjee)  की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच मुख्य मुकाबले की उम्मीद थी और शुरुआती रुझानों से यह साबित भी हो गया. चैनलों के एग्जिट पोल  (Exit Poll)  में इन्हीं दोनों पार्टियों के बीच मुकाबला दिखाया गया था. बीजेपी ने इस बार के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में ममता बनर्जी (Mamata Baberjee) के गढ़ में सेंध लगाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी. यहां चुनावी रैलियों में बीजेपी और टीएमसी के बीच जबरदस्त बयानबाजियों का दौर चला था.