केजरीवाल ने तेज बहादुर के सपोर्ट में किया एक और ट्वीट, बोले- हरियाणा की मिट्टी में कुछ तो है जो...

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में वाराणसी सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने बीएसएफ (BJP) से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव (Tej Bahadur Yadav) को खड़ा किया है.

केजरीवाल ने तेज बहादुर के सपोर्ट में किया एक और ट्वीट, बोले- हरियाणा की मिट्टी में कुछ तो है जो...

अरविंद केजरीवाल- (फाइल फोटो)

खास बातें

  • केजरीवाल ने किया ट्वीट
  • तेज बहादुर के सपोर्ट में लिखा
  • कही ये बात
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में वाराणसी सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने बीएसएफ (BJP) से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव (Tej Bahadur Yadav) को खड़ा किया है. तेज बहादुर यादव (Tej Bahadur Yadav) के सपा प्रत्याशी के रूप में ऐलान के बाद देशभर में उनकी ही चर्चा देखी जा रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvidn Kejriwal) ने भी तेज बहादुर का सपोर्ट किया है. उन्होंने हरियाणा की मिट्टी का जिक्र करते हुए उनकी खूब तारीफ की है. केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है.

वाराणसी में सिर्फ तेज बहादुर ही नहीं, 'अर्थी बाबा' सहित 102 उम्मीदवारों से टक्कर लेना होगा पीएम मोदी को

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लिखा, 'हरियाणा की मिट्टी में कुछ तो है. पिछली बार भी हरियाणा वाले ने मोदी जी को वाराणसी में चुनौती दी थी, इस बार भी हरियाणा का जवान मोदी जी को टक्कर देने पहुंचा है. सपा-बसपा गठबंधन के इस उम्मीदवार को पूरे देश की ओर से ढेरों शुभकामनाएं.' केजरीवाल ने सोमवार को भी ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, 'अखिलेश जी, आपको बहुत बहुत बधाई. PM को चुनौती देने के लिए तेज़ बहादुर को सलाम. एक तरफ मां भारती के लिए जान दांव पर लगाने और जवानों के हक की लड़ाई में अपनी नौकरी गंवाने वाला शख्स. दूसरी ओर जवानों की आवाज उठाने वाले की नौकरी छीनने और जवानों की लाशों पर वोट मांगने वाला शख्स.'

बॉलीवुड डायरेक्टर ने ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर किया बड़ा खुलासा, पोस्ट हुई वायरल

बता दें कि तेज बहादुर यादव (Tej Bahadur Yadav) ने बीएसएफ (BSF) में रहते हुए खराब खाने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन पर कार्रवाई की गई थी और उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था. तेज बहादुर जम्मू-कश्मीर में तैनात जवानों को खराब खाना दिए जाने की शिकायत वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद चर्चा में आए थे. उन्हें झूठे आरोप लगाने के आरोप में जुलाई 2018 में बर्खास्त कर दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले समाजवादी पार्टी ने हाल ही में शालिनी यादव को वाराणसी से उम्मीदवार बनाया था. बता दें कि शालिनी यादव (Shalini Yadav News) कांग्रेस के पूर्व सांसद और राज्यसभा के पूर्व उपसभापति श्यामलाल यादव की पुत्रवधू हैं. वाराणसी में अंतिम चरण में 19 मई को चुनाव होने हैं.