अगर लड़की को पहली डेट पर करना है इंप्रेस तो इन टिप्स को आजमाएं, जरूर बनेगी बात

First Date Tips: यहां हम कुछ आसान से टिप्स बता रहे हैं जिन्हें फॉलो करके आप पहली डेट पर किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं.

अगर लड़की को पहली डेट पर करना है इंप्रेस तो इन टिप्स को आजमाएं, जरूर बनेगी बात

Dating Tips: ये डेटिंग टिप्स फॉलो करके आप भी अपनी डेट को इंप्रेस कर सकते हैं.

Relationship: आजकल प्यार का इजहार करना जितना आसान है उतना ही ट्रिकी भी है. सोशल मीडिया (social media) के दौर में कबूतर से चिट्ठियां भिजवाना या दोस्तों से संदेश पहुंचाना बीती बातें हो चुकी हैं. अब तो ऑनलाइन चैट से ही प्यार, इजहार और शादी भी तय हो जाया करती है. लेकिन, लड़कियों को इंप्रेस करना आज भी आसान नहीं है. ऐसे में बेचारे लड़के पहले मिलने के लिए और मिलने के बाद क्या कहना-सुनना है इस जद्दोजहद में ही रह जाते हैं. आइए आपकी इस मुश्किल को इस लेख से दूर कर देते हैं. पहली डेट पर लड़के किस तरह लड़कियों को इंप्रेस कर सकते हैं जानें यहां. 

पहली डेट पर लड़की को करें इंप्रेस | Impress A Girl On First Date

उन्हें बात करने दें

जब भी आप दोनों बात करें पहली मीटिंग में तो, अपनी पार्टनर की बात को पूरी तरजीह दें. उनके विचारों को समझें न कि अपनी बात को उनपर थोपने की कोशिश करें. अगर ऐसा करेंगे तो उनके मन में आपकी छवि विचार थोपने वाली बनेगी. उन्हें लगेगा की आप डॉमिनेटिंग स्वभाव के हैं. उनकी बात जब तक पूरी न हो, अपनी बात बीच में लाने की कोशिश न करें.

फन टॉपिक डिस्कस करें

जब भी आप दोनों मिले तो एक-दूसरे की पसंद और नापसंद पूछें, जैसे उन्हें किस तरह की फिल्में पसंद हैं, स्पोर्ट पसंद है या नहीं, घूमना फिरना अच्छा लगता है कि नहीं. उन्हें किस तरह की जगह अच्छी लगती है, ऐसी कुछ बातें जो आपकी डेट को मजेदार बनाए बोरिंग नहीं. जब आप इस तरह की कन्वर्सेशन को हिस्सा बनाते हैं, तो हंसी मजाक में ही सही एक दूसरे के और करीब आते हैं.

सब्र रखें

थोड़ा सब्र रखें उनके जवाब देने का, जल्दी ना मचाएं क्योंकि जरूरी नहीं है कि वह बहुत एक्सप्रेसिव हों. इसलिए थोड़ा उनके साथ बात करते वक्त पेशेंस रखें. धीरे-धीरे उनके मन को समझें, उनको सहज महसूस कराएं ताकि, वे अपनी बातें बिना झिझक सामने रख सकें. कई बार लोग सामने वाले को जज करने के डर से अपनी बात खुलकर नहीं रखते हैं और लड़कियों के मामले में यह ज्यादा होता है.

झूठ ना बोलें

जब उनसे आपकी पहली बातचीत हो तो उन्हें इंप्रेस करने के लिए झूठ ना बोलें, क्योंकि यह आपके संबंध को बिगाड़ सकता है. किसी भी रिश्ते की शुरुआत झूठ से होती है तो आगे चलकर उसके परिणाम अच्छे नहीं होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com