विज्ञापन
This Article is From Jan 01, 2023

ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में कृति सेनन और मलाइका अरोड़ा का स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए उनके दीवाने

मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और मलाइका अरोड़ा का शानदार लुक

ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में कृति सेनन और मलाइका अरोड़ा का स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए उनके दीवाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह कितना स्टाइलिश साल रहा है और इसमें एयरपोर्ट लुक भी शामिल हैं. हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के स्टाइलिश लुक को स्पष्ट रूप से याद कर सकते हैं, जब वह एक साथ जेटिंग कर रहे थे या जब आलिया भट्ट ने ट्रैवेलिंग के दौरान अपनी बांह पर गुच्ची बैग के साथ अपना बेबी बंप दिखाया था. हाल ही में, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी छुट्टियों के लिए उड़ान भरी. लगता है मलाइका अरोड़ा और कृति सेनन भी पीछे नहीं हैं. जबकि बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अलग-अलग समय पर मुंबई एयरपोर्ट से प्रस्थान करते हुए देखा गया था, वह दोनों ही स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर नज़र आईं थीं. साथ ही इन दोनों के ब्लैक टॉप और ब्लू जींस ने हमारी वार्डरॉब में एक शानदार लुक को ऐड कर दिया. 

jnu89o6g

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा का यह ऑफ-ड्यूटी लुक काफी ज़्यादा दमदार और विंटर चिक था. एक लॉन्ग स्लीव ब्लैक पुलओवर के साथ, उन्होंने ब्लू कलर की स्ट्रेट-फिटेड जींस पहनी थी, जो नीचे से कफ़्ड थी. मलाइका ने ब्लैक सनग्लासेज के साथ ब्लैक बूट्स भी पहने थे. वहीं इस लुक को ओर भी स्टाइलिश बनाने के लिए, उन्होंने एक लूई वीटॉन क्रॉसबॉडी स्लिंग बैग कैरी किया. उन्होंने अपने हाथ में एक बड़ा ओलिव ग्रीन बैग भी कैरी किया था. इस आउटफिट को इन सभी चीज़ों ने बहुत ही फैशनेबल बना दिया था. 

nh77c7kg

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी अपने एयरपोर्ट लुक में ब्लैक और ब्लू कलर के आउटफिट पहने थे, जो उन पर काफी अमेजिंग लग रहे थे. एक्ट्रेस ने स्कल्प्टेड हेमलाइन के साथ ब्लैक हॉल्टर टॉप पहना था और इसे ब्लू जींस के साथ व्हाइट एम्ब्रॉएडर्ड डिटेलिंग के साथ पेयर किया था. कंफर्टेबल वाइट स्नीकर्स के साथ उन्होंने हाथ में टैन और पिंक बैग कैरी किया था. अपने लुक को ओर भी शानदार बनाने के लिए कृति सेनन ने चेहरे पर ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए और अपने बालों को खुला छोड़ा. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का यह लुक सच में काफी अमेजिंग और बुकमार्क करने लायक है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
साल 2022 का शानदार अंत करने के लिए मौनी रॉय ने बीच पर पहना ब्लैक स्विमसूट
ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में कृति सेनन और मलाइका अरोड़ा का स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए उनके दीवाने
Latest looks of actress Kareena Kapoor, bebo in Switzerland With Saif Ali Khan
Next Article
करीना कपूर के ये तीन लेटेस्‍ट लुक, फैशन में लगा रहे हैं स्‍टाइल का तड़का
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com