भूमि पेडनेकर ब्लैक कलर के स्लीक गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

भूमि पेडनेकर ने ब्लैक कलर के स्लीक गाउन में 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन की शुरुआत की

भूमि पेडनेकर ब्लैक कलर के स्लीक गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

खास बातें

  • हम भूमि के वार्डरोब एक्सपेरिमेंट्स के कायल हैं
  • स्लीक ब्लैक गाउन में भूमि पेडनेकर
  • भूमि पेडनेकर ने 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन की शुरुआत की

भूमि पेडनेकर ने शहर में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन की शुरुआत की. अवॉर्ड फंक्शन हो या फेस्टिव सेरेमनी, भूमि अपने बेबाक अंदाज से सभी का ध्यान खींच रही हैं. इस बार फिल्म के प्रमोशन के लिए भूमि ने एक शानदार ऑल-ब्लैक गाउन चुना. फुल स्लीव्स गाउन में कटआउट डिटेलिंग के साथ क्लोज नेकलाइन और बॉडीकॉन फिट था. उन्होंने गाउन के साथ हील्स की एक जोड़ी पहनी थी और अपने एक्सेसरीज को मिनिमल रखा था. बीची वेव्स में अपने बालों को ढीला छोड़ते हुए, फॉक्स आई मेकअप और ब्राउन लिप कलर के साथ भूमि का मैट मेकअप शानदार लग रहा था.

okli5jq

भूमि पेडनेकर ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

भूमि पेडनेकर की फैशन चॉइस हमेशा कमाल की रही हैं. वह इंस्टाग्राम हैंडल पर भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक स्टनिंग ब्लू गरिमा करवरिया नंबर में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. एसेंबल में वन-शोल्डर ब्लाउज़ शामिल था, जिसमें एक लॉन्ग बॉडीकॉन स्कर्ट के साथ एक स्वीटहार्ट नेकलाइन थी, जिसके चारों ओर डेलिकेट एम्बेलिशमेंट थे. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने इसे बहुत ही सिंपल रखा और स्टड इयररिंग्स का एक पेयर चुना. उनके मेकअप में विंग्ड आईलाइनर, न्यूड लिप कलर और कोहल-लाडेन आईज शामिल थीं. उन्होंने अपने बालों को बीची वेव्स में ढीला छोड़ दिया, जो उनके लुक के साथ परफेक्ट लग रहा था.

जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2022 के लिए, भूमि पेडनेकर ने कपड़ों के ब्रांड टोनी वार्ड से एक स्टाइलिश साटन एसेंबल पहना और जलवा बिखेरा. गाउन की हॉल्टर नेकलाइन और मिड्रिफ एरिया में कटआउट डिटेलिंग ने आउटफिट में स्टाइल एज जोड़ा. गाउन के बॉटम में ड्रामेटिक फ्रंट स्लिट के साथ रचेड डिटेलिंग थी. उन्होंने आउटफिट के साथ जाने के लिए बैंग्ल्स और गोल्ड इयररिंग्स का चुना. उनके ग्लैमरस मेकअप में विंग्ड आईलाइनर, शिमरी आईलिड्स और मैट लिप कलर शामिल थे.

हम भूमि के वार्डरोब एक्सपेरिमेंट्स के कायल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

बाल विवाह पर असम सरकार की कार्रवाई के खिलाफ महिलाओं का विरोध प्रदर्शन