विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 08, 2019

आसानी से हटेगा चेहरे से मेकअप, ट्राई करें ये 5 रिमूवर

यदि आप नियमित रूप से मेकअप लगाती हैं, तो आप निश्चित रूप से ये जानती होंगी कि मेकअप लगाकर कभी नहीं सोना चाहिए. ब्‍यूटी के इस नियम को हममें से अधिकांश महिलाएं तोड़ती हैं.

आसानी से हटेगा चेहरे से मेकअप, ट्राई करें ये 5 रिमूवर

यदि आप नियमित रूप से मेकअप लगाती हैं, तो आप निश्चित रूप से ये जानती होंगी कि मेकअप लगाकर कभी नहीं सोना चाहिए. ब्‍यूटी के इस नियम को हममें से अधिकांश महिलाएं तोड़ती हैं. लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि नियमित रूप से ऐसा करने से त्वचा की विभिन्न समस्याएं जैसे ब्रेकआउट, ऑयली स्किन, पिंपल हो सकते हैं. इसलिए आप चाहे कितना भी थके हुए क्यों न हों, सुनिश्चित करें कि आप सोने से पहले अपने मेकअप को रिमूव कर लें. इसके लिए आपके पास एक अच्‍छा मेकअप रिमूवर जरूर होना चाहिए. 

6 खुशबूदार हैंडवॉश आपके हाथों को नहीं होने देंगे ड्राई

हम आपके लिए पांच ऐसे मेकअप रिमूवर लाए हैं जो न केवल आपकी त्वचा के रोमछिद्रों को भीतर से साफ करेंगे बल्कि इसे नमीयुक्त भी बनाएं रखेंगे:

1. Dermafique Micellar Water Makeup Cleanser

यह वाटरप्रूफ मेकअप को आसानी से हटा सकता है. यह त्वचा को पूरी तरह से साफ और तरोताजा रखने के लिए ऑयली और डस्‍ट को हटाता है. आप इसका 150 ग्राम का पैक 359 रुपये में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

o2ukoil

Dermafique का मेकअप रिमूवर

आपकी स्किन को मॉइश्‍चराइज करने के लिए फायदेमंद हैं ये 5 बॉडी बटर

2. Kama Ayurveda All Natural Makeup Remover

दाग-धब्‍बों पर तुरंत काम करने की विशेषता लिए यह मेकअप रिमूवर आपको स्वाभाविक रूप से साफ त्वचा देने के लिए आसानी से मेकअप को हटाता है. आप इसका 150 ग्राम का पैक 1195 रुपये में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

tcdr81k

Kama Ayurveda का मेकअप रिमूवर

सर्दियों में पैरों की देखभाल के लिए इस्तेमाल करें ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स

3. Faces Hydro Makeup Remover

यह हाइड्रो मेकअप रिमूवर त्वचा को प्रभावी ढंग से साफ और मॉइश्‍चराइज करता है. इसका वॉटर बेस्‍ड फॉर्मूला एंटीऑक्सिडेंट में भी समृद्ध है. आप इसका 100 ग्राम का पैक 449 रुपये में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

9njj4ul8

Faces का मेकअप रिमूवर

आंखों को खूबसूरत लूक देंगे ये 5 आईलाइनर, ट्राई करके देखें

4. Kaya Skin Clinic Hydra Cleanse Makeup Remover

यह थ्री इन वन अल्‍कोहल फ्री फॉर्मूला स्किन, होंठ और आंखों पर कोमलता ला देगा. यह त्वचा की नमी और प्राकृतिक पीएच को बरकरार रखता है. ककड़ी और हेज़लनट से तैयार यह सामान्य रूप से रोमछिद्रों के आकार को कम करता है और त्वचा को तुरंत सॉफ्ट बनाता है. आप इसका 100 ग्राम का पैक 209 रुपये में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.tgi8hhu

Kaya का मेकअप रिमूवर

5. Dot & Key Makeup Cleansing Balm

यह विशेष रूप से तैयार मेकअप क्लींजर धीरे से मेकअप को हटाता है. इसमें स्किन को पोषण देने और हाइड्रेट करने के लिए नारियल, बादाम, मैकाडामिया और आर्गन ऑयल होता है, जबकि नीरोली और लाइम एसेंशियल ऑयल आपको भीनी-भीनी खुशबू देता है. आप इसका 100 ग्राम का पैक 708 रुपये में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

9697agco

Dot & Key का मेकअप रिमूवर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;