विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 10, 2019

आपकी स्किन को मॉइश्‍चराइज करने के लिए फायदेमंद हैं ये 5 बॉडी बटर

क्या ठंड में आपको अपनी स्किन को मॉइश्चराइज रखने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत पड़ रही है. क्या आप नियमित रूप से ड्राई स्किन का सामना कर रहे हैं? यदि आपका जवाब हां है, तो यह सही समय है जब आपको अपने पुराने बॉडी लोशन को अलविदा कह देना चाहिए और अल्ट्रा पौष्टिक बॉडी बटर का ऑप्‍शन चुनना चाहिए.

आपकी स्किन को मॉइश्‍चराइज करने के लिए फायदेमंद हैं ये 5 बॉडी बटर

क्या ठंड में आपको अपनी स्किन को मॉइश्चराइज रखने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत पड़ रही है. क्या आप नियमित रूप से ड्राई स्किन का सामना कर रहे हैं? यदि आपका जवाब हां है, तो यह सही समय है जब आपको अपने पुराने बॉडी लोशन को अलविदा कह देना चाहिए और अल्ट्रा पौष्टिक बॉडी बटर का ऑप्‍शन चुनना चाहिए. बॉडी बटर स्किन को हाइड्रेट करने वाली सामग्री जैसे कि शीया बटर, कोकोआ बटर, आर्गन ऑइल या अन्य कोल्ड-प्रेस्ड सीड ऑयल से तैयार किए जाते हैं, जो आसानी से त्वचा के भीतर गहराई तक इसे मॉइस्चराइज करने में मदद करते हैं.

सर्दियों में पैरों की देखभाल के लिए इस्तेमाल करें ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स

पूरे साल आपकी त्वचा को सॉफ्ट बनाए रखने के लिए, यहां 5 बॉडी बटर बताए गए हैं, जिन्हें आपको जरूर खरीदना चाहिए:

1. Plum Berry Sorbet Body Butter

यह बेरी बॉडी बटर आपकी त्वचा पर भीनी-भीनी खूशबू ला देगा. विटामिन बी 3 और कोल्ड-प्रेसेड ब्लैकबेरी सीड ऑयल से बनाया गया यह बटर ड्राई स्किन के लिए परफेक्‍ट है. इसका 200 ग्राम का पैक आपको 585 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

vngohb38

Plum Berry Sorbet Body Butter

आंखों को खूबसूरत लूक देंगे ये 5 आईलाइनर, ट्राई करके देखें

2. Body Cupid Shea And Argan Oil Body Butter

यह बॉडी बटर स्किन में शाइन लाने के लिए एकदम परफेक्‍ट है. यह सात शुद्ध और प्रीमियम वनस्पति से बना है जिसमें अत्यधिक पौष्टिक शीया मक्खन, आर्गन ऑयल, शहद और एलोवेरा का अर्क शामिल है. इसकी 250 एमएल की बोतल आपको 349 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

gh74n01

Body Cupid Shea And Argan Oil Body Butter

कंगना रनौत का न्‍यूड मेकअप लुक बना ट्रेंड, आप भी करें ट्राई

3. The Moms Co. Natural Body Butter

यह बॉडी बटर एक टॉक्सिन फ्री प्रेगनेंसी क्रीम है जिसमें कोको, शीया बटर और मॉइस्चराइजिंग तेलों का संयोजन होता है. यह आपकी त्वचा के नेचुरल लचीलेपन को बढ़ाती है. यह प्रेगनेंसी के बाद स्‍ट्रेचिंग के निशान को कम करने के लिए आदर्श बटर है. इसकी 200 एमएल की बोतल आपको 699 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.here.

6b0hd62o

The Moms Co. Natural Body Butter

अपनी मेकअप किट में जरूर शामिल करें ये 6 वॉटरप्रूफ मस्‍कारे

4. The Body Shop Moringa Body Butter

यह बॉडी बटर 24 घंटे तक आपकी स्किन को नमी प्रदान करता है. यह कोकोआ और शीया बटर से बनाया जाता है. जो एंटीऑक्सिडेंट से भरपूर हैं और इसमें विटामिन ए और ई भी मौजूद है. यह बॉडी बटर आसानी से पिघल जाता है और आपको हाइड्रेट रखने के लिए त्वचा में अर्ब्‍जाब हो जाता है. इसकी 200 एमएल की बोतल आपको 1045 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

1ttf9qn

The Body Shop Moringa Body Butter

5. Plum Vanilla And Fig Feel The Fudge Body Butter

पौष्टिक शीया मक्खन, वेनिला और एंटीऑक्सिडेंट से समृद्ध अंजीर के अर्क से तैयार बॉडी बटर ड्राईनेस से आपको लम्‍बे समय तक राहत देगा. इसमें त्वचा की कंडीशनिंग के लिए विटामिन बी 3 मौजूद है. यह स्किन में आसानी से अर्ब्‍जाब हो जाता है. इसकी 200 एमएल की बोतल आपको 650 रुपए में मिल जाएगी. 
खरीदने के लिए क्लिक करें.

derf8mm

Plum Vanilla And Fig Feel The Fudge Body Butter

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;