विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 17, 2016

आईपीएल 9: दौड़ में बने रहने के लिए दिल्ली को जीत की ज़रूरत

Read Time: 2 mins
आईपीएल 9: दौड़ में बने रहने के लिए दिल्ली को जीत की ज़रूरत
दिल्ली डेयरडेविल्स की फाइल फोटो
नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस से मिली 80 रन की बड़ी हार ने दिल्ली के लिए प्ले ऑफ़ का संघर्ष मुश्किल कर दिया है। लेकिन ज़हीर ख़ान की टीम को एमएस धोनी की टीम से बेहद सावधान रहने की ज़रूरत है, भले ही पुणे अंक तालिका में सबसे नीचे है।

दिल्ली को प्ले ऑफ़ के लिए हर हाल में अपने बाक़ी बचे तीन मैचों में से दो में जीत हासिल करनी होगी। इस सीज़न दिल्ली का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है। टीम किसी मैच में टॉप का प्रदर्शन करती है तो अगले मैच में बिल्कुल रंग में नहीं नज़र आती।

दिल्ली ने 11 मैच में 6 जीत और 5 हार से 12 अंक हासिल किए हैं। टीम के पास कई बेहतरीन गेंदबाज़ हैं जो पुणे के बल्लेबाज़ों को रोक सकते हैं, तो बल्लेबाज़ी में भी दिल्ली दमदार दिखी है।

ये रहे हैं दिल्ली के लिए स्टार
इनमें सबसे अहम हैं अमित मिश्रा (13 विकेट), क्रिस मॉरिस (11 विकेट) और कप्तान ज़हीर ख़ान (9 विकेट)। क्विंटन डी कॉक (381 रन), संजू सैमसन (261 रन) और करुण नायर (222 रन) अच्छे फ़ॉर्म में हैं। टीम के लिए ऋषभ पंत और सैम बिलिंग्स भी कई मैचों में असरदार दिखे हैं।

दूसरी तरफ़ पुणे के लिए पहला ही सीज़न ख़राब रहा। टीम 9 हार में से क़रीब 5 मैचों में जीत के दरवाजे तक जा कर हारी। एमएस धोनी की टीम के लिए इस मुक़ाबले में खोने को कुछ नहीं है। धोनी की सेना बिना किसी दबाव के मैदान में उतरेगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;