दिल्‍ली : खुदकुशी के लिए युवक ने चुना यह तरीका, अत्यधिक मात्रा में ऑक्सीजन लेकर दे दी जान..

पुलिस के मुताबिक, मृतक के पास से सुसाइड लेटर मिला है. लेटर में उसने लिखा है कि वह अपनी बीमारी से काफी परेशान है और इस तरीके से आत्महत्या करने का तरीका उसने इंटरनेट से सीखा है.

दिल्‍ली : खुदकुशी के लिए युवक ने चुना यह तरीका, अत्यधिक मात्रा में ऑक्सीजन लेकर दे दी जान..

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली :

देश की राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर के एक होटल में खुदकुशी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल 24 साल के नितेश नाम के युवक ने खुदकुशी करने का जो तरीका अख्तियार किया, उससे खुद पुलिस भी हैरान है. पुलिस के अनुसार, नितेश ने कल दोपहर के वक्त आदर्श नगर के अभिषेक होटल में कमरा बुक कराया और अपने साथ एक छोटा बैग लेकर कमरे में पहुंचा. बैग में उसके पास एक छोटा ऑक्सीजन सिलेंडर था. नितेश ने उस सिलेंडर के एक पाइप से कनेक्ट किया और पाइप को एक पॉलिथीन से कनेक्ट किया और पॉलिथीन से अपने चेहरे को पूरी तरह ढक लिया. इसके बाद उसने सिलेंडर ऑन कर दिया जिससे अत्यधिक मात्रा में ऑक्सीजन लेने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, मृतक के पास से सुसाइड लेटर मिला है. लेटर में उसने लिखा है कि वह अपनी बीमारी से काफी परेशान है और इस तरीके से आत्महत्या करने का तरीका उसने इंटरनेट से सीखा है. जिसके लिए उसने कई वीडियो भी देखी थीं और इस तरीके से मरने में उसे दर्द भी कम होगा. वह अपनी बीमारी से काफी ज्यादा परेशान हैं और अगर वह आत्महत्या कर लेता है तो उसके माता-पिता का उसके इलाज में होने वाला खर्च भी नहीं होगा.

यह भी पढ़ें-
असम में लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी का कांग्रेस में हुआ विलय, बीजेपी में रह चुके हैं LDP प्रमुख प्रद्योत बोरा
मुंबई पुलिस का झांसा देकर गुरुग्राम की महिला से फोन पर 20 लाख रुपये ठगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)