विज्ञापन

सेल्फी के चक्कर में युवक की गई जान, जंगली हाथी ने बेरहमी से कुचल कर मार डाला

यह घटना महाराष्ट्र के गढचिरौली जिले के अबापुर जंगल की है. जंगल में तीन दोस्त मौजूद थे, उन्हीं में से एक श्रीकांत भी थे. सेल्फी के दौरान हाथी ने श्रीकांत पर हमला कर दिया और बेरहमी से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया.

सेल्फी के चक्कर में युवक की गई जान, जंगली हाथी ने बेरहमी से कुचल कर मार डाला
नई दिल्ली:

वर्तमान समय में देखा जाए तो सेल्फी को लोगों ने जीवन का एक हिस्सा बना लिया है. बेहतरीन पलों को कैद करने के चक्कर में लोग सुरक्षा के साथ समझौता कर लेते हैं और अपनी जान भी खो बैठते हैं. अभी हाल ही में महाराष्ट्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, महाराष्ट्र के गढचिरौली के अंबापुर जंगल में 23 वर्षीय श्रीकांत सात्रे अपने दो साथियों के साथ गए थे. श्रीकांत ने जंगली हाथी के साथ सेल्फी लेनी चाही, मगर हाथी ने हमला कर मार डाला. अन्य दो साथ भाग निकलने में सफल हो पाए.

यह घटना महाराष्ट्र के गढचिरौली जिले के अबापुर जंगल की है. जंगल में तीन दोस्त मौजूद थे, उन्हीं में से एक श्रीकांत भी थे. सेल्फी के दौरान हाथी ने श्रीकांत पर हमला कर दिया और बेरहमी से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. 23 वर्षीय श्रीकांत सात्रे अपने कुछ दोस्तों के साथ नवेगांव से गढ़चिरौली जिले में केबल बिछाने के काम के लिए आए थे.

दो दिन पहले मंगलवार को चटगांव और गढ़चिरौली वन क्षेत्र से एक जंगली हाथी के निकलने की जानकारी मिली थी. बताया गया कि हाथी मुटनूर वन क्षेत्र के आबापुर जंगल में घूम रहा था. उसी समय, 23 वर्षीय श्रीकांत और उसके दो दोस्त काम के लिए इलाके में थे. इसी बीच उन्होंने हाथी देखने जाने का फैसला किया.

तीनों जंगल में आनंद ले रहे थे, तभी श्रीकांत ने दूर से हाथी के साथ सेल्फी लेने का फैसला किया. देखते ही देखते हाथी ने हमला कर उसे कुचल दिया. दोनों दोस्त अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे जबकि श्रीकांत का दुर्भाग्य रहा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कौन है अनमोल बिश्नोई? NIA ने गिरफ्तारी के लिए की 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा
सेल्फी के चक्कर में युवक की गई जान, जंगली हाथी ने बेरहमी से कुचल कर मार डाला
दिवाली से पहले दिल्ली की एयर हवा में आई मामूली सुधार, मगर खतरा अभी भी बरकरार:  स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए दिशा-निर्देश
Next Article
दिवाली से पहले दिल्ली की एयर हवा में आई मामूली सुधार, मगर खतरा अभी भी बरकरार: स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए दिशा-निर्देश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com