विज्ञापन
This Article is From May 13, 2012

येदियुरप्पा ने गौड़ा को 'विश्वासघाती' बताया, सोनिया की तारीफ

बेंगलूर/नई दिल्ली: कर्नाटक में सत्ताधारी भाजपा में गुटीय कलह उस समय और बढ़ गया जब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस की एक ओर प्रशंसा की वहीं दूसरी ओर अपने उत्तराधिकारी एवं राज्य के मुख्यमंत्री सदानंद गौड़ा को ‘धोखेबाज’ करार दिया।

प्रदेश भाजपा के विभाजन की ओर अग्रसर होने की अटकलों के बीच गौड़ा पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी और शीर्ष नेताओं से बातचीत करने के लिए राजधानी रवाना हुए।

इस बीच, कर्नाटक भाजपा प्रमुख के एस ईश्वरप्पा ने येदियरप्पा से मुलाकात की और आशा जतायी कि समस्या दो दिन में सुलझा ली जाएगी। उन्होंने येदियुरप्पा के साथ 45 मिनट की मुलाकात के बाद कहा, ‘हमने अपने नेता येदियुरप्पा से चर्चा की। हमने आपस में विचार और भावनाएं साझा की। मेरा मानना है कि यह समस्या एक दो दिन में सुलझा ली जाएगी।’

येदियुरप्पा ने अपने उत्तराधिकारी एवं राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री सदानंद गौड़ा पर हमला बोलते हुए छह महीने बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी खाली करके उनके लिए मुख्यमंत्री बनने का मार्ग प्रशस्त नहीं करने के लिए उन्हें ‘धोखेबाज’ करार दिया। येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री का पद स्वयं को अवैध खनन को लेकर लोकायुक्त रिपोर्ट में दोषारोपित किए जाने के बाद छोड़ा था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
नाबालिग से शादी... क्या कहता है मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड? जानें यहां सब कुछ
येदियुरप्पा ने गौड़ा को 'विश्वासघाती' बताया, सोनिया की तारीफ
उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति का असर, बेटियों को बनाया गया एक दिन का DM और SP
Next Article
उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति का असर, बेटियों को बनाया गया एक दिन का DM और SP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com