विज्ञापन

मुंबई में पटरी पर गिरी महिला, कट गए दोनों पैर; रिवर्स ट्रेन चलाकर लोको पायलट ने बचायी जान; देखें VIDEO

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला खून से लथपथ है और बहुत मुश्किल से बैठने की कोशिश कर रही है.

मुंबई में पटरी पर गिरी महिला, कट गए दोनों पैर; रिवर्स ट्रेन चलाकर लोको पायलट ने बचायी जान; देखें VIDEO
मुंबई:

नवी मुंबई के एक रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से 50 वर्षीय एक महिला के दोनों पैर कट गए, लेकिन उसकी जान बच गई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया जिसमें दिखाई दे रहा है कि प्लेटफॉर्म पर यात्रियों के शोर मचाने के बाद 'लोकल' (उपनगरीय) ट्रेन धीरे-धीरे पीछे की जा रही है और घायल महिला पटरियों पर पड़ी है. महिला बेलापुर स्टेशन से ठाणे जा रही थी. बेलापुर स्टेशन में यह दुर्घटना हुई. भीड़ भरी ट्रेन में चढ़ने के दौरान पैर फिसलने से महिला पटरी पर गिर गई. चलती ट्रेन का एक डिब्बा उसके पैर के ऊपर से गुजर गया.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला खून से लथपथ है और बहुत मुश्किल से बैठने की कोशिश कर रही है. पुलिसकर्मी उसकी मदद के लिए पटरियों पर कूद पड़े.मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी स्वप्निल नीला ने बताया, “बेलापुर स्टेशन की प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर एक महिला यात्री की जिंदगी बचाने के लिए पनवेल-ठाणे की एक ट्रेन को पीछे किया गया. यात्री को तुरंत पास के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया.”

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि एक ट्रेन के महिला के पैर के ऊपर से गुजर जाने के कारण उसे गंभीर चोट आई है. मुंबई में भारी बारिश और जलजमाव के कारण मध्य रेलवे की उपनगरीय सेवाएं प्रभावित हुई हैं. कुछ ट्रेनें देरी से चल रही हैं.

बारिश के कारण ट्रेन परिचालन कई जगह प्रभावित
पटरियों पर पानी और गाद भरने से  लंबी दूरी की कई ट्रेनें डायवर्ट की गई हैं.  कसारा-टिटवाला कॉरिडोर पर OHE खराब होने से भी ट्रेनें थमीं रहीं. वहीं जालना-सीएसएमटी वंदे भारत एक्सप्रेस को भी रद्द किया गया है. मलाड-सीएसएमटी एक्सप्रेस को भी रद्द किया गया है.  पुणे-सीएसएमटी प्रगति एक्सप्रेस को भी रद्द किया गया है.

पश्चिमी रेलवे ने कहा कि भारी बारिश के कारण माटुंगा रोड और दादर के बीच पानी रेल की पटरियों के स्तर से ऊपर आ गया है जिसके चलते उपनगरीय ट्रेनें 10 मिनट के विलंब से चल रही हैं. पश्चिमी रेलवे के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘मुंबई वालों के लिए सुगम आवागमन सुनिश्चित करने के वास्ते रेलवे पटरियों से पानी निकालने के लिए उच्च क्षमता वाले पंप का उपयोग किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-:

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का यह वीडियो वायरल...ऐसा रुद्राभिषेक देखा नहीं होगा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
एयर इंडिया ने बताया, लंदन जा रहे विमान की क्यों करनी पड़ी कोपेनहेगन में इमरजेंसी लैंडिंग
मुंबई में पटरी पर गिरी महिला, कट गए दोनों पैर; रिवर्स ट्रेन चलाकर लोको पायलट ने बचायी जान; देखें VIDEO
अरविंद केजरीवाल कब करेंगे आवास खाली? जानिए AAP ने क्या बताया
Next Article
अरविंद केजरीवाल कब करेंगे आवास खाली? जानिए AAP ने क्या बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com