विज्ञापन

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का यह वीडियो वायरल...ऐसा रुद्राभिषेक देखा नहीं होगा

Tej Pratap Rudrabhishek : तेज प्रताप हर काम अलग ढंग से करते हैं. उनकी स्टाइल कई लोगों को काफी पसंद भी आती है. यही कारण है कि वह सोशल मीडिया पर लगातार अपने वीडियो शेयर करते हैं...देखिए तेज प्रताप ने कैसे किया रुद्राभिषेक...

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का यह वीडियो वायरल...ऐसा रुद्राभिषेक देखा नहीं होगा
Tej Pratap Rudrabhishek : तेज प्रताप यादव रुद्राभिषेक कर रहे हैं.

Tej Pratap Yadav Viral Video : लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें वह रुद्राभिषेक कराते दिख रहे हैं. वीडियो में वह भगवान भोलेनाथ को बाहों में पकड़े हुए हैं और एक साधु अलग-अलग चीजों से दनादन रुद्राभिषेक किए जा रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने यह वीडियो खुद ही एक्स पर पोस्ट किया है. साथ ही छोटे भाई तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव और राहुल गांधी को टैग किया है. 

देखें वीडियो

बाहुबली राहुल और तेज का मोक्ष

तेज प्रताप यादव के इस वीडियो पर एक्स यूजर्स के मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर महेश ध्रुव ने बाहुबली की एडिटेड फोटो लगाई है. इसमें प्रभाष की जगह राहुल गांधी का चेहरा लगा दिया है और वह शिवलिंग को अपने कंधे पर उठाए हुए हैं.  वहीं फाद नाम के अन्य यूजर ने लिखा है, "सब लोग मजाक बनाते रहेंगे और तेजु भैया मोक्ष प्राप्त कर लेंगे." पूजा नाम की एक यूजर ने सवाल किया, भाईसाहब…स्टार्टिंग में ग्रीन-ग्रीन पानी डाला.. वो क्या गोलगप्पे वाला था क्या? देवेंद्र कश्यप नाम के यूजर ने लिखा, "ये तो फंस गया मनुवादियों के चक्कर में...अब तो लालू परिवार की राजनीति खतरे में दिख रही है!बाकि तेजू का स्वैग अलग लेवल का है." 

लालू अंदाज में तेज प्रताप

...और डर गए खेसारी लाल

एक्स पर फिरदौस फिजा नाम की एक महिला ने इससे पहले तेज प्रताप का लालू स्टाइल वाला वीडियो कुछ इस अंदाज में पोस्ट किया था. लोकसभा चुनाव में प्रचार करने लिए खेसारी लाल यादव पाटलिपुत्र पहुंच थे. तेज प्रताप की बड़ी बहन मीसा यहां से चुनाव लड़ रहीं थीं. खेसारी लाल को देख राजद कार्यकर्ता बेकाबू होने लगे. यह देख तेज प्रताप यादव ने मंच संभाला. तेज प्रताप ने कहा,  "खेसारी लाल, छोटू छलिया और ओम प्रकाश आपही के लिए आए हैं न. आप इस सलीके से महौल बनाइएगा तो आरएसएस और भाजपा वाला क्या बोलेगा. कि आरजेडी वाला ऐसे हल्ला-गुल्ला करता है. इसलिए संयमित से रहिए और खदेड़िए भाजपा वाले को." इसमें खदेड़िए भाजपा को उन्होंने इतने जोर से ठीक लालू यादव की स्टाइल में बोला कि एक बार को खेसारी लाल भी चौंक गए. बाद में वह तेज प्रताप की ओर देखने लगे तो दोनों ने मुस्कुरा दिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कोलकाता रेप-हत्या केस: सरकार से आर-पार की लड़ाई के मूड में ट्रेनी डॉक्टर, भूख हड़ताल शुरू
लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का यह वीडियो वायरल...ऐसा रुद्राभिषेक देखा नहीं होगा
'कोर्ट को ऐसे गुमराह नहीं कर सकते': जानें क्यों मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने वकीलों को लगाई फटकार
Next Article
'कोर्ट को ऐसे गुमराह नहीं कर सकते': जानें क्यों मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने वकीलों को लगाई फटकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com