हरियाणा में महिला ने ग्यारहवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पति पर केस दर्ज

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल (Hospital) ले गई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई.

हरियाणा में महिला ने ग्यारहवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पति पर केस दर्ज

हरियाण के रेवाड़ी में पत्नी के आत्महत्या करने पर पति के खिलाफ केस दर्ज.(फाइल फोटो)

रेवाडी:

हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी में सोमवार को एक आवासीय सोसाइटी की 11वीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या (suicide) कर ली. घटना धारूहेड़ा में अरावली हाइट्स सोसाइटी में रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे हुई. महिला की पहचान मथुरा (Mathura) की रहने वाली विनीता (32) के रूप में हुई है.घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल ले गई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि महिला के पिता भगवान सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी की पंकज से 2019 में शादी हुई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि विनीता को उनके पति द्वारा परेशान किया जा रहा था.पंकज, एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, जो दिल्ली की एक निजी कंपनी में काम करता है.

उन्होंने कहा कि दंपति अपने 9 महीने के बच्चे के साथ धारूहेड़ा में रहते थे. उन्होंने कहा कि सेक्टर 6 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है. एसएचओ सब-इंस्पेक्टर रजनीश कुमार ने कहा, "हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :