विज्ञापन

शादी में मछली और मांस खाने को नहीं मिला तो दूल्हा मंडप से भागा, जमकर हुई मारपीट; देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश की यह शादी आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बन गई है. उधर, लड़की काफी सदमे में हैं. परिवार अलग परेशान है. देखिए, कैसे हुआ यह मामला...

शादी के दौरान इस तरह जमकर हुई मारपीट.

शादियां तो यकीनन आपने कई देखी होंगी और हजारों-लाखों शादियां हर साल होती हैं, मगर उत्तर प्रदेश की यह शादी हो पाती उससे पहले ही बवाल हो गया. जमकर मारपीट हुई. कुर्सियां फेंकी गईं और जब इससे भी मन न भरा तो लाठियों से मारपीट की. बात इतने पर भी संभल जाती तो भी राहत की बात होती. दूल्हे पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया और मामला थाने में पहुंच गया.

ऐसे हुई घटना

उत्तर प्रदेश में एक शादी में पनीर, पुलाव और कई तरह के पकवान बने थे. दुल्हन के पिता से जितना बन पाया, उन्होंने किया. मगर दूल्हे और उसके पिता को ये इंतजाम खुश नहीं कर पाए. उन्हें कुछ और चाहिए था. उन्हें खाने में मछली और मांस चाहिए था. बात इतनी बढ़ी कि लड़के के रिश्तेदारों ने दुल्हन के परिवार पर लात-घूंसे बरसाए और यहां तक ​​कि उन्हें लाठियों से भी पीटा. शादी से इनकार कर दिया और दूल्हा मंडप से चला गया. इसके बाद दुल्हन के परिवार ने पुलिस में मारपीट और दहेज की शिकायत दर्ज कराई. मामला बृहस्पतिवार का है. इसी दिन दिनेश शर्मा की बेटी सुषमा से शादी करने के लिए देवरिया जिले के आनंद नगर गांव में अभिषेक शर्मा बारात लेकर पहुंचा था. 

पुलिस तक पहुंचा मामला 

दुल्हन के पिता दिनेश शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में लिखा "दूल्हा, उसके पिता सुरेंद्र शर्मा और अन्य लोग मांसाहारी भोजन की कमी को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे. जब मैंने विरोध किया, तो अभिषेक शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, रामप्रवेश शर्मा, राजकुमार और कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे परिवार को लाठी-डंडों और लात-घुसों से पीटना शुरू कर दिया और हमें मुक्का मारा.'' वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों परिवारों के बीच बहस के दौरान हाथापाई, घूंसे और यहां तक ​​कि कुर्सियां ​​भी फेंकी गईं. शिकायत में यह भी कहा गया है कि दहेज के रूप में लगभग 5 लाख रुपये दिए गए हैं. दिनेश शर्मा ने शिकायत में कहा, "मैंने सुरेंद्र शर्मा के बेटे अभिषेक शर्मा को दहेज के रूप में कार खरीदने के लिए 4.5 लाख रुपये दिए हैं. एक तिलक सेट और दो सोने की अंगूठियां (कीमत 20,000 रुपये) भी दी हैं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देश के इन राज्‍यों के लिए IMD का भारी बारिश का अनुमान, जानें आपके यहां का मौसम का हाल
शादी में मछली और मांस खाने को नहीं मिला तो दूल्हा मंडप से भागा, जमकर हुई मारपीट; देखें वीडियो
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Next Article
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com