"अगर मुझे मथुरा से बाहर का मानते हैं...": कांग्रेस पर हेमा मालिनी का पलटवार

ब्रजवासी बनाम प्रवासी की बहस पर हेमा मालिनी ने कहा कि हम तो खुद ब्रजवासी बन गए हैं, मैं तो भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हूं और मुझे गर्व है कि मैंने इतना अच्छा काम किया. अगर आप मुझे बाहर का सोचते हैं तो बाहर वाले और बढ़िया काम करते हैं क्योंकि यहां पर रहने वाले स्थानीय लोगों को पता नहीं चलता कि क्या अच्छा, बुरा.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) को उत्तर प्रदेश के मथुरा से तीसरी बार लोकसभा टिकट दिया है. इस वक्त हेमा मालिनी चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटी हैं. NDTV इलेक्शन कार्निवाल के दौरान NDTV से बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा कि उनके लिए ये चुनाव पहले की मुकाबले थोड़ा अलग हैं, उन्हें पार्टी की तरफ से नया जिम्मा सौंपा गया हैं. हेमा मालिनी इस बार लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं. जहां उनके विपक्षी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार ने ब्रजवासी बनाम प्रवासी को बड़ा मुद्दा बनाया है.

कांग्रेस नेता (Congress Leader) के इस नारे पर हेमा मालिनी ने कहा कि हम तो खुद ब्रजवासी बन गए हैं, मैं तो भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हूं और मुझे गर्व है कि मैंने इतना अच्छा काम किया. अगर आप मुझे बाहर का सोचते हैं तो बाहर वाले और बढ़िया काम करते हैं क्योंकि यहां पर रहने वाले स्थानीय लोगों को पता नहीं चलता कि क्या अच्छा, बुरा. हम बाहर से आते हैं तो ज्यादा चीजें देखते हैं. हम अपने अनुभव के मुताबिक चाहते हैं कि यहां और भी अच्छा होना चाहिए, मैंने बहुत से मंत्रियों और विभागों से पूछ के यहां बहुत कुछ कराया.

अगर ये सोचूं कि मैं एक सेलिब्रेटी हूं तो कुछ नहीं हो सकता. मैं सांसद हूं तो ही कुछ कर पा रही हूं. मैं अपने क्षेत्र के लिए लगनशील हूं इसलिए यहां फिर से उम्मीदवार हूं. हेमा मालिनी ने कहा कि आरएलडी का हमारे साथ होना अच्छा है. मुझे अच्छे से याद है कि कुछ वक्त पहले मैंने उनके लिए प्रचार भी किया और उन्हें जीत भी मिली. फिर मैं यहां आई. अब एक बार फिर से आरएलडी हमारे साथ आए. चौधरी चरण सिंह किसानों के मसीहा रहे. हमारी पार्टी के विचार भी उनसे मेल खाते हैं. मिलकर हम अपने सपने साकार करेंगे.

चुनावी मौसम में महिला उम्मीदवारों को आपत्तिजनक टिप्पणी सुनने को मिलती है. इस सवाल का जवाब देते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे परेशान होने की जरूरत नहीं, मैं दस साल से अपना काम कर रही हूं. मेरे खिलाफ कोई नहीं, हम लोग संसद में अच्छे से मिलते हैं. इस पर योगी आदित्यनाथ ने जो जवाब दिया वो काफी हैं, इसलिए मुझे जवाब देने की कोई जरूरत नहीं. कंगना रनौत पर बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा वो बहुत समझदार हैं और वो राजनीति में भी अपना बेस्ट देंगी.

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र : MVA गठबंधन में सीट शेयरिंग पर बनी सहमति, जानें किसको मिली कितनी सीटें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : बढ़ती गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत, अगले 5 दिनों तक देश के उत्तर पश्चिम इलाकों में सुहाना रहेगा मौसम