तेलंगाना में बिना बोन मैरो के मटन को देख भड़के बाराती, तोड़ दी शादी

दुल्हन के परिवार ने अपने परिवार के सदस्यों और दूल्हे के रिश्तेदारों सहित सभी मेहमानों के लिए मांसाहारी मेनू की व्यवस्था की थी. सगाई समारोह के बाद जब मेहमानों ने बताया कि मटन का बोन मैरो नहीं परोसा जा रहा है, तो झगड़ा हो गया.

तेलंगाना में बिना बोन मैरो के मटन को देख भड़के बाराती, तोड़ दी शादी

दुल्हन के परिवार द्वारा मेन्यू में मटन बोन मैरो न रखने के बाद शादी रद्द कर दी गई

हैदराबाद:

तेलंगाना में एक शादी सिर्फ इसलिए टूट गई, क्योंकि दूल्हे का परिवार दुल्हन पक्ष द्वारा तय किए गए मांसाहारी मेनू में मटन बोन मैरो नहीं परोसे जाने से नाराज था. 
दुल्हन निज़ामाबाद की रहने वाली थी, जबकि दूल्हा जगतियाल का रहने वाला है. नवंबर में लड़की के घर पर उनकी सगाई हुई, लेकिन कुछ ही समय बाद शादी तोड़ दी गई. इस बीच पुलिस ने भी दुल्‍हा पक्ष को समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. 

दुल्हन के परिवार ने अपने परिवार के सदस्यों और दूल्हे के रिश्तेदारों सहित सभी मेहमानों के लिए मांसाहारी मेनू की व्यवस्था की थी. सगाई समारोह के बाद जब मेहमानों ने बताया कि मटन का बोन मैरो नहीं परोसा जा रहा है, तो झगड़ा हो गया. जब मेजबान (दुल्हन के परिवार) ने बताया कि व्यंजनों में मटन बोन मैरो नहीं जोड़ा गया था, तो विवाद बढ़ गया. दुल्‍हे और दुल्‍हन पक्ष के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को बुलाया है. 

स्थानीय पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने दूल्हे के परिवार को लड़ाई को सुलझाने के लिए मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन झगड़ा नहीं सुलझ पाया. उन्होंने तर्क दिया कि दुल्हन के परिवार ने जानबूझकर उनसे यह बात छुपाई कि मेनू में मटन बोन मैरो नहीं था. अंततः, दूल्हे के परिवार द्वारा शादी तोड़ने के साथ ही सगाई की पार्टी समाप्त हो गई. 

कई लोगों ने बताया कि यह घटना एक चर्चित तेलुगु फिल्म की कहानी से मिलती-जुलती है. मार्च में रिलीज़ हुई 'बालागम' में दिखाया गया था कि दो परिवारों के बीच मटन बोन मैरो को लेकर विवाद के बाद एक शादी तोड़ दी जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-