हम पौष्टिक आटा के साथ डाटा भी फ्री देंगे : बदायूं में अखिलेश यादव ने भाजपा को दावों पर उठाए सवाल

आदित्य यादव ने कहा कि यह संविधान बचाने का चुनाव है. एक पक्ष के काम हो रहे हैं. विपक्ष पर दबाव बनाया जा रहा है. झूठे आरोपों में मुख्यमंत्रियों को जेल में डाला जा रहा है.

हम पौष्टिक आटा के साथ डाटा भी फ्री देंगे : बदायूं में अखिलेश यादव ने भाजपा को दावों पर उठाए सवाल

बदायूं में आदित्य यादव के समर्थन में अखिलेश यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया.

बदायूं:

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बदायूं में आदित्य यादव के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग संविधान और हमारी-आपकी जान के पीछे पड़े हैं. ये संविधान बदलना चाहते हैं. अखिलेश यादव ने कोविशील्ड वैक्सीन के 'साइड इफेक्ट्स' को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिन्होंने वैक्सीन लगवाई, वो लोग भी भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे. यह भाजपा वाले आपदा में अवसर देख रहे थे.

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि 80 करोड़ लोगों को राशन बांटा. दूसरी तरफ कह रहे हैं कि हम गरीबी रेखा से लोगों को बाहर निकाल रहे हैं.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हम पौष्टिक आटा के साथ डाटा भी फ्री देंगे. उन्होंने कहा कि यह सदन में आरोप लगा रहे थे कि 46 में 56 एसडीएम यादव हो गए, हमने कहा मुख्यमंत्री जी वह सूची कहां है? उस दिन से आज तक बताओ क्या सूची जारी की?

वहीं, शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव हम सबके बीच में नहीं हैं, अगर होते तो चुनौतियां हवा में उड़ जातीं. आप सब लोगों को अखिलेश में नेताजी को देखना होगा और डटकर चुनौतियों से मुकाबला करना होगा. 2019 में जब हमारे भतीजे धमेंद्र यादव चुनाव लड़ रहे थे तो स्ट्रांग रूम में कोई तोता घुस गया था, इस बार स्ट्रांग रूम में तोते घुसेंगे नहीं, उड़ेंगे और गलती से घुस गया तो बाहर निकल नहीं पाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदित्य यादव ने कहा कि यह संविधान बचाने का चुनाव है. एक पक्ष के काम हो रहे हैं. विपक्ष पर दबाव बनाया जा रहा है. झूठे आरोपों में मुख्यमंत्रियों को जेल में डाला जा रहा है. मंच पर सपा से नाराज सलीम इकबाल शेरवानी और पूर्व विधायक आबिद रजा भी नजर आए.