हमने 20 हजार क्लासरूम बनाए हैं- बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से तू-तू- मैं-मैं के बाद सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि कल कह रहे थे, "भाग केजरीवाल भाग, लेकिन आज हो गया है भाग बीजेपी भाग." बीजेपी सांसद और विधायकों का प्रतिनिधिमंडल आए तो हम दिखाएंगे.

हमने 20 हजार क्लासरूम बनाए हैं- बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से तू-तू- मैं-मैं के बाद सौरभ भारद्वाज

स्कूलों को लेकर सौरभ भारद्वाज और गौरव भाटिया के बीच तू-तू- मैं-मैं

आप और बीजेपी के बीच तकरार जारी है. आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने NDTV से कहा कि मंगलवार को एक टीवी चैनल की डिबेट पर बीजेपी के नेता गौरव भाटिया ने कहा कि आपने कहां स्कूल बनाए हैं. कल 11 बजे देखने आऊंगा. सुबह आए बीजेपी के नेता गौरव भाटिया आए  लेकिन वह स्कूल के अंदर नहीं जाना चाह रहे थे. मैंने उनको स्कूल के नए ब्लॉक दिखाए. जब हम अगले स्कूल के अंदर गए तो वह गाड़ी से बाहर ही नहीं निकले. इनके ऊपर कैमरा लगा तब मजबूरी में बाहर निकले. मैंने उनको दिखाया कि कैसे इस स्कूल में नए ब्लॉक बने हैं. उन्होंने कहा कि लिस्ट दिखाओ तो मैंने कहा कि आपने कहा था, स्कूलों का निरीक्षण करेंगे. स्टूडेंट्स इनको कह रहे थे कि स्कूलों में सबकुछ बदल गया है. 

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि कल कह रहे थे, "भाग केजरीवाल भाग, लेकिन आज हो गया है भाग बीजेपी भाग." बीजेपी सांसद और विधायकों का प्रतिनिधिमंडल आए तो हम दिखाएंगे. हमने 500 से ज्यादा स्कूल बनाए हैं. हमने 20 हजार नए क्लासरूम बनाए हैं. नए स्कूल भी बने हैं और नए क्लासरूम भी बने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, गौरव भाटिया ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि वे 500 स्कूलों की लिस्ट नहीं दे रहे. उन्होंने लिखा भाग केजरीवाल भाग. यह दूसरा स्कूल था ,जहां आप के प्रवक्ता लेकर गए, वादा 500 स्कूल बनाने का था.पहला पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया. दूसरा स्कूल आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं कि अभी बन रहा है.500 की सूची बार बार मांगने पर नहीं दे रहे.