विज्ञापन
Story ProgressBack

"हमारे पास नरेंद्र मोदी है, हम एटम बम से नहीं डरते" : झांसी में POK पर बोले अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि यह देश के विकास का चुनाव है. यह चुनाव देश को सुरक्षित करने का है. ये चुनाव हमारे धर्म और संस्कृति की रक्षा का चुनाव है. ये चुनाव भारत को महान बनाने का चुनाव है.

Read Time: 3 mins
"हमारे पास नरेंद्र मोदी है, हम एटम बम से नहीं डरते" : झांसी में POK पर बोले अमित शाह
(फाइल फोटो)
झांसी:

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पीओके भारत का है और रहेगा, हम उसे लेकर रहेंगे. शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुंदेलखंड के झांसी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे. कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि पाकिस्तान को सम्मान दो. उनके पास एटम बम है. उनसे पीओके मत मांगो. मैं कहना चाहता हूं कि ये नरेंद्र मोदी की सरकार है. हम एटम बम से नहीं डरते.

उन्होंने कहा कि चुनाव के चार चरण समाप्त हो चुके हैं. 4 चरण में मोदी जी 270 सीटें लेकर ट्रिपल सेंचुरी की ओर आगे बढ़ गए हैं. राहुल बाबा के इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ हो गया है. अब ये निश्चित हो गया कि मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा, इस चुनाव में एक तरफ 12 लाख करोड़ का घपला करने वाली राहुल बाबा एंड कंपनी है. दूसरी ओर 10 साल काम करने वाले पीएम हैं. एक ओर चांदी के चम्मच लेकर पैदा होने वाले राहुल बाबा और अखिलेश हैं, दूसरी ओर चाय बेचने वाले हमारे पीएम मोदी हैं. एक ओर गोली चलाने वाली समाजवादी पार्टी है, दूसरी ओर राम मंदिर बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी है.

अमित शाह ने कहा कि यह देश के विकास का चुनाव है. यह चुनाव देश को सुरक्षित करने का है. ये चुनाव हमारे धर्म और संस्कृति की रक्षा का चुनाव है. ये चुनाव भारत को महान बनाने का चुनाव है. ये चुनाव देश के गरीबों का कल्याण करने का चुनाव है. ये चुनाव बुंदेलखंड की प्यास बुझाने का चुनाव है. एक जमाने में बुंदेलखंड से बाहुबली पूरे देश में जाते थे. आप तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बना दीजिए, हमारा बुंदेलखंड यहां से बाहुबली की जगह उद्योगपति पूरे देश में भेजने का काम करेगा.

आगे कहा, मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद, योगी जी मुख्यमंत्री बने और उत्तर प्रदेश के विकास की शुरुआत हुई. एक जमाना था जब यूपी में देशी कट्टे बनते थे. लेकिन मोदी जी ने बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाया, अब यहां तोप के गोले बनते हैं. अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान ने अगर कोई भी गलती की, तो ये बुंदेलखंडी गोला पाकिस्तान पर गिरेगा और उसका सफाया कर देगा. कांग्रेस पार्टी देश को तोड़ना चाहती है.

गृह मंत्री ने कहा कि उनके नेता कहते हैं कि दक्षिण भारत और उत्तर भारत, देश के 2 हिस्से कर दीजिए. मैं बताना चाहता हूं कि मोदी जी फिर से आने वाले हैं और मोदी जी के रहते कोई भी भारत को तोड़ नहीं सकता. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एक ओर 12 लाख करोड़ के घपले घोटाले करने वाला इंडी अलायंस है. दूसरी और मोदी जी हैं, जो 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पद पर हैं, लेकिन उन पर 25 पैसे का भी आरोप कोई नहीं लगा सकता.

यह भी पढ़ें : 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
LIVE: मुंबई में भारी बारिश का कहर, घरों में घुसा पानी, रेल की प‍टरियां भी डूबी
"हमारे पास नरेंद्र मोदी है, हम एटम बम से नहीं डरते" : झांसी में POK पर बोले अमित शाह
बिहार में 15 दिनों में 10 पुल ढह क्यों ढह गए? अधिकारी ने किया असली कारण का खुलासा
Next Article
बिहार में 15 दिनों में 10 पुल ढह क्यों ढह गए? अधिकारी ने किया असली कारण का खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;