देखें VIDEO: चेन्नई में कार रेस के दौरान हादसे में दिग्गज कार रेसर की मौत

हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज़ रफ़्तार से दौड़ रही कुमार की कार उनके बाईं ओर से आती एक अन्य कार के सामने के हिस्से से छूकर ट्रैक से फिसल गई, और फिर किनारे पर मौजूद पेड़ों से टकराई और पलट गई. टक्कर की वजह से कार के कई हिस्से टूट-टूटकर गिरते देखे जा सकते हैं.

चेन्नई:

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से सटे इरुंगतुकोट्टई में बने मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में जोरी एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल कार रेसिंग चैम्पियनशिप के दौरान रविवार को हुए भयावह कार क्रैश में 59-वर्षीय दिग्गज कार रेसर के.ई. कुमार की मृत्यु हो गई है. कार्यक्रम के यूट्यूब पर हुए लाइव स्ट्रीम से मिली फुटेज में देखा जा सकता है कि रेसिंग ईवेंट के दौरान कार ट्रैक से फिसल गई, और पलटियां खाती हुई दूसरी कार से जा टकराई.

हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज़ रफ़्तार से दौड़ रही कुमार की कार उनके बाईं ओर से आती एक अन्य कार के सामने के हिस्से से छूकर ट्रैक से फिसल गई, और फिर किनारे पर मौजूद पेड़ों से टकराई और पलट गई. टक्कर की वजह से कार के कई हिस्से टूट-टूटकर गिरते देखे जा सकते हैं. इसके तुरंत बाद रेस को रोक दिया गया.

कार के मलबे में से के.ई. कुमार को तुरंत निकाला गया और ट्रैक पर ही प्रारंभिक मेडिकल जांच किए जाने के बाद उन्हें एम्बुलेंस के ज़रिये नज़दीकी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.

कार्यक्रम के अध्यक्ष विकी चंढोक ने कहा, "यह बेहद सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है... कुमार अनुभवी रेसर थे... मैं एक दोस्त और प्रतिस्पर्धी के रूप में उन्हें कई दशकों से जानता हूं... एमएमएससी और पूरी रेसिंग बिरादरी उनके देहावसान पर शोकमग्न है और उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करती है..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने लापरवाही के चलते हुई मौत का मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है. कार रेसिंग के लिए राष्ट्रीय शासी इकाई एफएमएससीआई और आयोजक एमएमएससी ने भी जांच शुरू कर दी है.