विजय शेखर शर्मा पेटीएम पेमेंट्स बैंक के चेयरमैन पद से हटे, निदेशक मंडल का किया गया पुनर्गठन

कंपनी ने सूचना में कहा, ‘‘विजय शेखर शर्मा ने भी इस बदलाव को लेकर पेटीएम पेमेंट्स बैंक के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया है. पीपीबीएल ने सूचित किया है कि वह नये चेयरमैन की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू करेगा.’’

विजय शेखर शर्मा पेटीएम पेमेंट्स बैंक के चेयरमैन पद से हटे, निदेशक मंडल का किया गया पुनर्गठन

नई दिल्ली:

विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक लि. (PPBL) के अंशकालिक गैर-कार्यकारी चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही बैंक के निदेशक मंडल को पुनर्गठित किया गया है. भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने नियमों का अनुपालन नहीं करने के लिए पेटीएम पेमेंट्स बैंक लि. को 15 मार्च के बाद ग्राहकों से कोई भी नई जमा राशि या ‘टॉप अप' स्वीकार करने से रोक दिया है.

पेटीएम ने सोमवार को शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि पीपीबीएल ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन श्रीनिवासन श्रीधर, सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी देबेंद्रनाथ सारंगी, बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्व कार्यकारी निदेशक अशोक कुमार गर्ग और पूर्व आईएएस अधिकारी रजनी सेखरी सिब्बल की नियुक्ति के साथ अपने निदेशक मंडल का पुनर्गठन किया है.

इसमें कहा गया है कि ये सभी हाल ही में स्वतंत्र निदेशक के रूप में शामिल हुए हैं. पेटीएम ब्रांड का स्वामित्व वन 97 कम्युनिकेशंस लि. (ओसीएल) के पास है.

कंपनी ने अलग से दी गई सूचना में कहा है, ‘‘विजय शेखर शर्मा ने भी इस बदलाव को लेकर पेटीएम पेमेंट्स बैंक के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया है. पीपीबीएल ने सूचित किया है कि वह नये चेयरमैन की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू करेगा.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूचना के अनुसार, ‘‘पीपीबीएल के आने वाले समय के कारोबार की देखरेख पुनर्गठित निदेशक मंडल करेगा.''