VIDEO : 10 KM तक कार की विंडशील्ड पर लटका रहा ट्रैफिक पुलिस का जवान, आरोपी शख्स दौड़ाता रहा कार

पुलिस ने आरोपी के कार का पीछा कर उसे पहले एक नाके पर रुकवाया, इसके बाद आरोपी आदित्य को गिरफ्तार किया गया.

नई दिल्ली:

कार के विंडशील्ड को पकड़े ट्रैफिक पुलिस के जवान का एक हैरान करने वाला वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. मामला महाराष्ट्र का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से एक ट्रैफिक पुलिस का जवान कार की विंडशील्ड को पकड़ा हुआ है और कार का चालक अपनी गाड़ी को तेजी से भगा रहा है. घटना रविवार दोपहर की है. आरोपी ने कार की विंडशील्ड पर ट्रैफिक पुलिस के जवान को देखने के बाद भी 10 किलोमीटर तक अपनी गाड़ी नहीं रोकी. ट्रैफिक पुलिस के जवान की पहचान सिद्धेश्वर माली के रूप में की गई है. जबकि आरोपी की पहचान आदित्य बेम्बड़े के रूप में की गई है. 

पुलिस के जवान को हुआ था शक

पुलिस की जांच में पता चला है कि यह घटना उस समय हुई जब ट्रैफिक जवान सिद्धेश्वर माली को आदित्य की गाड़ी पर शक हुआ. उन्होंने जब कार को रोकने का इशारा किया तो आदित्य अपनी कार को और तेज भगाने लगा. इसके बाद माली ने उसकी कार का पीछा किया. एक जगह आदित्य की कार की रफ्तार कम हुई तो माली उस कार की तरफ बढ़ा. लेकिन इससे पहले की माली कार तक पहुंच पाता आरोपी आदित्य ने अपने कार की स्पीड और बढ़ा दी. जिस वजह से माली अपनी जान बचाने के लिए उसकी कार की विंडशील्ड पकड़कर लटक गए.

आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार की विंडशील्ड पर ट्रैफिक जवान को देखकर भी आरोपी ने अपनी कार नहीं रोकी. आखिरकार पुलिस ने इस कार का पीछा करके इसे उरन नाका के पास किसी तरह इसे रोका. इसके बाद माली को कार की विंडशील्ड से नीचे उतारा गया. अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.