Video: ट्रैफिक जाम से बचने के लिए हेमा मालिनी ने किया मेट्रो में सफर, ऑटो का भी लिया सहारा

एक ट्वीट में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने लिखा है कि उन्हें कार से मुंबई के एक उपनगर दहिसर पहुंचने में दो घंटे का समय लग गया था.  यात्रा काफी 'थकाऊ' भी था. जिसके बाद उन्होंने फैसला लिया कि कार की बजाय मेट्रो से यात्रा की जाए.

Video: ट्रैफिक जाम से बचने के लिए हेमा मालिनी ने किया मेट्रो में सफर, ऑटो का भी लिया सहारा

मुंबई:

जब हम मशहूर हस्तियों के शहर में घूमने की कल्पना करते हैं तो आमतौर पर सार्वजनिक परिवहन दिमाग में नहीं आता है. मशहूर हस्तियों के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करना एक असामान्य दृश्य है और दुर्लभ अवसरों पर ही इसे देखा जाता है. ऐसे मामले खूब सुर्खियां बटोरते हैं. दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी को मंगलवार को मुंबई मेट्रो में सफर करते हुए देखा गया, हेमा मालिनी को देखकर लोग हैरान रह गए. 

एक ट्वीट में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने लिखा है कि उन्हें कार से मुंबई के एक उपनगर दहिसर पहुंचने में दो घंटे का समय लग गया था.  यात्रा काफी 'थकाऊ' भी था. जिसके बाद मैंने फैसला लिया कि कार की बजाय मेट्रो से यात्रा की जाए. जिससे मैं आधे घंटे में अपनी मंजिल पर पहुंच गई. अभिनेत्री से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने ट्विटर पर कई फोटो और वीडियो भी पोस्ट किए हैं.
 

वीडियो में गुलाबी शर्ट और सफेद पतलून पहने अभिनेत्री मुंबई मेट्रो के अंदर साथी यात्रियों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं.मेट्रो की सवारी के बाद हेमा मालिनी ने अपनी बाकी यात्रा ऑटो से पूरा किया.

मेट्रो के अनुभव के बाद, अभिनेत्री ने ऑटो की सवारी भी की. उन्होंने डीएन नगर से जुहू तक की सवारी ली, हेमा मालिनी ने लिखा कि जब वो अपने घर पर ऑटो से उतरी तो सुरक्षा गार्ड चकित रह गए.उन्होंने वीडियो के साथ पोस्ट किया है.''यह वीडियो मैंने ऑटो के अंदर से शूट किया है। मैंने खुद को पूरी तरह से एन्जॉय किया!'' 

गौरतलब है किएक अभिनेत्री होने के अलावा, हेमा मालिनी मथुरा से भाजपा सांसद और एक कुशल भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं. उन्हें आखिरी बार 2020 में आई फिल्म शिमला मिर्ची में देखा गया था. उन्हें शोले, सीता और गीता, दिल्लगी, राजा जानी, दो दिशाएं, द बर्निंग ट्रेन, जुगनू, दिल का हीरा और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है. 

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com